Breaking News

RCB ने सफर का आगाज़ जीत के साथ किया, कप्तान कोहली ने जतायी खुशी

  • RCB ने की धमाकेदार वापसी
  • टीम के लिए यह जीत ड्रीम स्टार्ट से कम नहीं
  • कैप्टन विराट ने बाँधे तारिफों के पुल

नेशनल डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 के तीसरे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच काँटे की टक्कर हुई। इस दौरान आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से मात देकर जीत हासिल की और सफर का आगाज किया।

पिछले सीजन के लगातार शुरुआती 6 मुकाबले हारने वाली आरसीबी ने नतीजों को बिलकुल उलट कर रख दिया। उम्मीद नहीं थी कि RCB आईपीएल सीजन 13 में इतनी धमाकेदार वापसी करेगी। लेकिन टीम ने ऐसा कर दिखाया।  जिसको लेकर कैप्टन विराट कोहली ने खुशी जताते हुए, जीत का श्रेय अपने स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को दिया है।

विराट ने एक- एक कर टीम को दिया जीत का श्रेय

विराट कोहली ने कहा, ”यह बेहतरीन है, क्योंकि पिछले साल को हम सिर्फ हारने वाले साइड ही खड़े होते थे, लेकिन अब नतीजा बदल गया है। हमने एक टीम के तौर पर अच्छा खेल दिखाया और उसका नतीजा जीत के तौर पर मिला है।”

       उन्होंने आगे कहा, ”चहल हमारे लिए शानदार साबित हुए। चहल ने ही पूरे मैच को बदल कर रख दिया। चहल ने साबित किया कि क्यों वो दुनिया के सबसे बेहतरीन स्पिनर्स में से एक हैं। चहल ने आक्रमक गेंदबाजी की और उसी ने मैच हमारे पक्ष में डाला।”

       विराट ने कहा, ”देवदत्त और फिंच दोनों ने बेहतरीन शुरुआत दिलाई। डिविलियर्स की बल्लेबाजी ने हमें 160 के स्कोर तक पहुंचने में मदद की। दुबे ने आखिरी ओवरों में जिस तरह से गेंदबाजी की वह भी हमारे लिए बहुत अच्छा साबित हुआ।”

मैन ऑफ द मैच बने चहल

बात करें मैच की तो पहले बल्लेबाजी कर रही आरसीबी देवदत्त पडिकल और डिविलियर्स के अर्धशतकों की बदौलत टीम नें 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए। जबकि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 19.4 ओवर में 152 रन बनाकर ऑलाउट हो गई। RCB के चहल को 4 ओवर में 18 रन देकर तीन विकेट लेने के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया।

हाउ’स द जोश? हाई सर : RCB

बता दें की IPL 2020 की शुरुआत से पहले RCB के ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट डाला गया था। जिसमें टीम का जोशीला अंदाज़ दिखाई पड़ रहा था। 

About News Desk

Check Also

IND vs AUS 1st T20 Match: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी20 मुकाबला आज, जानिए कब, कहां और कैसे देखें मैच

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी20 मुकाबला आज मोहाली में खेला जाएगा पहला मैच नई जर्सी …