Breaking News

रिया चक्रवर्ती ने काटी NCB सेल में रात, आज भायखला महिला जेल में होंगी शिफ्ट

  • रिया 14 दिन की न्यायिक हिरासत में 
  •  सेल में रही मंगलवार रात रिया
  • महिला जेल में बुधवार को किया जाएगा शिफ्ट

बॉलीवुड डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज़ नए नए राज़ खुलने  के बाद ड्रग्स का मामला सामने आया जिसके बाद रिया के ड्रग्स  कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) टीम ने मंगलवार को तीसरे दिन पांच घंटे की पूछताछ के बाद रिया को गिरफ्तार कर लिया। रिया की  कोर्ट में पेशी कल रात करीब 8 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हुई।

रिया की सुनवाई रात 10:30 बजे  तक चली, पेशी के दौरान कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। सुनवाई के बाद कोर्ट ने  रिया की जमानत याचिका को नामंजूर कर दिया और उन्हें मंगलवार रात एनसीबी सेल में रहना पड़ा। बता दें, बुधवार  के दिन रिया को भायखला महिला जेल शिफ्ट किया जाएगा।

बताते चले,  इससे पहले एनसीबी के डीडीजी मुथा अशोक माथुर ने कहा कि रिया के खिलाफ पुख्ता सुबूत हैं। हम उनकी रिमांड नहीं मांगेंगे लेकिन जमानत याचिका का विरोध करेंगे। इस मामले में यह 10वीं गिरफ्तारी है। रिया से पहले उनके भाई शौविक,  घरेलू सहायक दीपेश सावंत और
सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को NCB गिरफ्तार कर चुकी है। इस सब को भी ड्रग्स कनेक्शन के मामले में गिरफ्तार किया गया था। रिया की गिरफ्तारी के बाद उनका सायन अस्पताल में मेडिकल और कोरोना टेस्ट कराया गया। इसके बाद ही उन्हें कोर्ट में पेश किया गया।

एनसीबी के अनुसार, रिया से की गई पूछताछ में यह साफ हो गया है कि रिया ड्रग्स व्यवसाय-संघ का हिस्सा थीं। रिया ने अपने ऊपर लगे सारे आरोप कुबूल नहीं किए है लेकिन उन्होंने खुद के ड्रग्स लेने की बात से साफ इंकार किया है। रिया ने यह भी माना कि वह भाई शौविक से ड्रग्स मंगाती थीं। एनसीबी ने रिया से तीन दिन तक 19 घंटे पूछताछ की। एनसीबी ने रिया के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 8(सी), 20(बी), 27(ए), 28 और 29 के तहत केस दर्ज किया है।

About Misbah Khanam

Check Also

Jammu Kashmir: कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच में मुठभेड़, दो दहशतगर्द ढ़ेर

कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच में मुठभेड़ मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादी …