Breaking News

14 दिन की न्यायिक हिरासत में रिया चक्रवर्ती, 21 सितंबर तक रहेंगी सलाखों के पीछे

  • 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रिया चक्रवर्ती
  • 21 सितंबर तक रिया जेल में रहेंगी रिया
  • ड्रग्स केस में हुई रिया गिरफ्तार

बॉलीवुड डेस्क: रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 21 सितंबर तक रिया जेल में रहेंगी। वहीं रिया के वकील ऊपर की अदालत में बेल की अर्जी लगाएंगे। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में मंगलवार को तीसरे दिन पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद रात में उन्हें मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया।

एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती का रिमांड नहीं बल्कि 14 दिन की न्यायिक हिरासत की मांग मजिस्ट्रेट से की। जिसे मजिस्ट्रेट ने मान लिया। रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 21 सितंबर तक रिया जेल में रहेंगी। हालांकि रिया के वकील वकील सतीश मानशिंदे ऊपर के अदालत में जमानत की अर्जी लगाएंगे।

मंगलवार को पूछताछ के बाद एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उनका कोरोना का टेस्ट कराया गया। जिसमें वो निगेटिव पाई गई। रिया की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने कहा कि हमारे पास सबूत है इसलिए रिया की गिरफ्तारी की गई है। हम रिमांड तो नहीं मांगेंगे लेकिन बेल का विरोध करेंगे। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के वकील ने मंगलवार को एनसीबी द्वारा उनकी गिरफ्तारी के बाद कहा कि, तीन एजेंसियां अभिनेत्री के पीछे इसलिए पड़ी हैं, क्योंकि उन्होंने ऐसे शख्स से प्यार किया जो “नशे का आदि” था जिसे “मानसिक स्वास्थ्य समस्याएं” थी। वकील सतीश मानशिंदे ने कहा, ‘यह इंसाफ का पूरी तरह से मजाक बनाना है।’

About News Desk

Check Also

Mann Ki Baat: पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम शुरू, चीतों के नामकरण के मांगे सुझाव

पीएम मोदी की मन की बात का 93 वां एपिसोड आज 23 भाषाओं में कार्यक्रम …