Breaking News

Sushant case live: रिया चक्रवर्ती से आज भी हो रही पूछताछ, NCB ने रिया के ड्रग्स पर किया बड़ा खुलासा

  • रिया चक्रवर्ती से आज फिर CBI कर रही है पूछताछ
  • CBI ने सोमवार को सुशांत के पिता और बहन को भी बुलाया
  • NCB का बड़ा खुलासा रिया चक्रवर्ती विदेश से मंगाती थी ड्रग्स

बॉलीवुड डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत के केस में CBI द्वारा सुशांत से जुड़े हर इंसान से बिना देर किए पूछताछ की जा रही है। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से CBI लगातार पूछताछ कर रही है। वहीं रविवार को भी सीबीआई एक बार फिर रिया से पूछताछ कर रही है। बता दें रिया चक्रवर्ती अपने भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ सांताक्रूज में स्थित डीआरडीओ के गेस्ट हाउस पहुंच गई हैं। आज रिया से पूछताछ का तीसरा दिन है।

बताते चलें, CBI की टीम मुंबई के DRDO गेस्ट हाउस पहुंच गई है। और सुशांत सिंह राजपूत के मामले में पूछताछ कर रही है। रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ उनके सहयोगी सैमुअल मिरांडा भी DRDO के गेस्ट हाउस पहुंचे हैं। वहीं बताया जा रहा है कि सोमवार को सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन नीतू सिंह और पिता के साथ कुछ  लोगों को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। रिया चक्रवर्ती से CBI ने बीते 2 दिनों में 10 घंटे से ज्यादा तक पूछताछ की है।

वहीं रिया की शिकायत के बाद CBI ने मुंबई पुलिस से उन्हें गेस्ट हाउस आते समय सुरक्षा देने की मांग की थी। जिसके बाद उन्हें सुरक्षा दी जा रही है। CBI की जांच में हर रोज नया खुलासा हो रहा है। अब NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) के हाथ कुछ ऐसी जानकारी लगी है। जिससे ये मालूम होता है कि रिया चक्रवर्ती जिससे ड्रग्स लेती थीं। वो विदेशों से ड्रग्स मंगाता था। इस मामले में ड्रग्स का नाम तब जुड़ा जब रिया चक्रवर्ती कि व्हाट्सएप चैट सामने आई। जिसमे वो ड्रग्स के लेन देन के बारे में बात कर रही थीं।

About Misbah Khanam

Check Also

बेटी को सबसे ज्यादा प्यार करते थे राजू, बोली- सबको हंसाया लेकिन…

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन से सदमे में हैं बेटी  बेटी अंतरा को सबसे ज्यादा …