Breaking News

संजय राउत ने एकबार फिर दी कंगना रनौत को धमकी, कहा- मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना

  • शिवसेना नेता  संजय राउत ने एक बार फिर दी कंगना रनौत को धमकी
  • कहाा- मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना
  • संजय राउत पर पहले भी लगा है धमकी देने का आरोप

बॉलीवुड न्यूज:  सुशांत सिंह राजपूत मामले के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच मराठी मानुस की लड़ाई और गहरा गई है। संजय राउत ने एक बार फिर धमकी देते हुए कहा है कि मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना। राउत ने रविवार को ‘जय महाराष्ट्र’ लिखते हुए एक ट्वीट किया है। राउत ने लिखा है कि, मैं पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूं।

बता दें , पहले कंगना ने शिवसेना नेता संजय राउत पर धमकी देने का आरोप लगाया था। इसके बाद कल संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी। शिवसेना नेता ने कंगना रनौत के बयानों पर कहा कि वो झूठ बोल रही है, शिवसेना किसी को धमकी नहीं देती, शिवसेना सड़क पर उतर के जवाब देती है। कंगना को मुंबई ने बहुत कुछ दिया और वो अब मुंबई की और मुंबई की पुलिस का नाम पूरे विश्व में बदनाम करने का काम कर रही है।

राउत ने अपने बयान में कहा, ”आपने कंगना) महाराष्ट्र का अपमान करने की कोशिश की है। मुंबई ने आपको नाम, शोहरत, पैसा, इज्जत सबकुछ दिया है। अब तक मुंबई पुलिस के भरोसे आप यहां रहती हैं उसी पुलिस पर आप इस प्रकार का कीचड़ उछालेंगी तो ये कौन से नीति-नियम में है।”राउत ने कहा, ”उसको कंगना) कौन धमकी देगा, जरुरत क्या है? कौन है ये! एक महिला है कलाकार हैं मैं उसका आदर करता हूं पर उसको कोई धमकी क्यों दे। वो महिला है उनके खिलाफ कोई बोले तो अपराध होता है लेकिन ये महिला किसी के भी खिलाफ अनाप-शनाप बोल रही है ये चलता है क्या?”

Read More Stories

 

बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत ने संजय राउत पर आरोप लगाते हुए कहा था राउत ने उन्हें मुंबई नहीं आने देने की धमकी दी है। कंगना रनौत ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी थी और कहा कि ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की रह लग रही है। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, ”शिवसेना लीडर संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और मुझसे मुंबई नहीं आने को कहा है। पहले मुंबई की सड़कों पर आजादी के नारे लगे और अब ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की रह लग रही है।”

About News Desk

Check Also

Exam Paper Leak: छत्तीसगढ़ में 11वीं व 12वीं का अंग्रेजी पेपर Youtube पर लीक, शिक्षा विभाग में मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ में 11वीं व 12वीं का लीक हुआ अंग्रेजी का पेपर 11वीं व 12वीं  खा …