Breaking News

शनाया कपूर ने कहा- डेब्यू फिल्म में एंट्री के लिए कड़ी मेहनत कर रहीं

  • शनाया कपूर जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं

  • फिल्म ‘बेहदक’ के लिए शनाया कपूर दिन रात मेहनत कर रही हैं

  • शनाया कपूर संजय कपूर की बेटी हैं

Entertainment news : अभिनेता संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर अपनी एक पहचान बनाने के लिए बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। फिल्म में डेब्यू से पहले ही वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह बी-टाउन की दुनिया में एंट्री करने के अपने बचपन के सपने को साकार करने के करीब पहुंच रही है। वहीं एक मीडिया हाउस को एक इंटरव्यू देते हुए शनाया ने खुलासा किया कि अपने सपने को साकार करने की सफर में आगे बढ़ते हुए उनके मन में कई तरह की इमोशंस आए हैं। साथ ही उन्होंने कहा, ‘मैं नर्वस और एक्साइटेड दोनों हूं और साथ ही घबराई हुई भी क्योंकि यह इंपोर्टेंट है कि मैं सबसे अच्छा काम करूं और क्योंकि यह सिर्फ पहली फिल्म नहीं है, यह एक लंबे और विविध करियर की ओर पहला कदम है और उत्साहित हूं क्योंकि मैं बचपन से अपने सपने को साकार करने की दिशा में एक कदम और करीब हूं। यह सभी प्रकार की भावनाओं का मिश्रण है। गुरफतेह, लक्ष्य और मैंने इसके लिए काफी तैयारी की है और यह पूरी बेधड़क टीम के लिए एक बहुत ही खास फिल्म है। यह मेरे दिल के बहुत करीब है! मैं बेहद आभारी हूं कि मुझे बेधड़क जैसी फिल्म मिली।”

शनाया कपूर का कहना है कि वह ‘बेहदक’ के लिए ‘बहुत मेहनत’ कर रही हैं। शनाया ने दिए अपने हालिया इंटरविर्म में आगे उल्लेख किया है कि उनका लॉन्च बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब तक हुए किसी भी अन्य लॉन्च के विपरीत है। इसके अलावा शनाया ने यह भी भरे किया, “मैं बहुत एक्साइटेड हूं; यह एक स्पेसिफिक ‘लॉन्च’ नहीं है जैसा कि शायद लोग उम्मीद करेंगे। यह 3 युवाओं के बारे में एक ठोस कहानी है और कैरेक्टर्स काफी चैलेंजिंग है – मैं इसकी तैयारी कर रहीं हूं और साथ मैं इस मौके के लिए शुक्रगुजार हूं और मैं यह साबित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहीं हूं कि मैं इसके लायक हूं।” बता दें कि 22 वर्षीय ब्यूटी क्वीन ने इस बात पर जोड़ डाला कि वह चाहती हैं कि दर्शक उनकी प्रतिभा को महसूस करें और पहचानें, न कि इसे एक अवसर को बर्बाद करने के लेंस से देखें।

शनाया ने आगे कहा, “मैं चाहती हूं कि इस फिल्म में मेरा प्रदर्शन लोगों को यह महसूस कराए कि मैंने यह अवसर अर्जित किया है- कि मैंने इसे बर्बाद नहीं किया या मैंने इसे हल्के में नहीं लिया। मैंने बहुत मेहनत की है और मैं जारी रखूंगा – यह ऐसी चीज भी नहीं है जिसे मैं दोहराना चाहता हूं क्योंकि यही काम है – आप कड़ी मेहनत करने के लिए हैं, और मेरे पास है। मुझे उम्मीद है कि जब वे मेरा काम देखेंगे तो लोग इसे पहचान लेंगे।” इस बीच अगर हम काम कि बात करें तो बेधड़क शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म है जो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। फिल्म में शनाया कपूर, लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा मुख्य भूमिका में हैं।

About Ragini Sinha

Check Also

सैफ अली खान ने अक्षय कुमार और करीना कपूर के kiss को लेकर किया था मजाक

सैफ अली खान और करीना कपूर कॉफी विद करण में साथ दिखाई दिए कमबख्त इश्क …