Breaking News

मिरांडा और शोविक से पूछताछ में हुए चौंकाने वाले खुलासे, अब होगी रिया की गिरफ्तारी !

  • ड्रग्स  कनेक्शन मामले में रिया की गिरफ्तारी तय
  • एनसीबी की पूछताछ में हुए कई बड़े खुलासे 
  • सुशांत सिंह को दिया जाता था ड्रग्स

बॉलीवुड डेस्क:  सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। ड्रग्स  कनेक्शन सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती  अब पूरी तरह से फंसती नजर आ रही है। रिया के भाई शोविक और सुशांत के मैनेजर मिरांडा ने एनसीबी की पूछताछ में बड़े खुलासे किए हैं। सुशांत को ड्रग्स दिया जाता था और यह ड्रग रिया चक्रवर्ती को मिरांडा के द्वारा मिलता था। इस बात का खुलासा नारकोटिक्स ब्यूरो के सामने सेमुअल मिरांडा ने किया है।

इतना ही  नहीं मिरांडा ने अपने बयान में कहा है कि, सुशांत को ड्रग्स देने के बाद की जानकारी उनके दोस्त सिद्धार्थ विठानी को भी थी। इसके अलावा सुशांत के कुक नीरज, स्टाफ मेंबर दीपेश सावंत को भी इसकी जानकारी थी। इसी के चलते दीपेश सावंत को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है।

अब रिया की गिरफ्तारी तय
मामले में एसीबी ने रिया को पूछताछ के लिए बुलाया है। सूत्रों के मुताबिक इनकी भी गिरफ्तारी तय है क्योंकि शोविक और मिरांडा ने बयानों में कबूल किया है कि रिया ड्रग्स लेती थी और सुशांत के लिए मंगाती थी। एनसीबी ने इसके अलावा सिद्धार्थ पिठानी, संदीप सिं, जय शाह को समन जारी किया है।

रिया के साथ ये लोग भी हो सकते हैं गिरफ्तार
सूत्रों के मुताबिक रिया के साथ इन लोगों को नारकोटिक्स ब्यूरो कभी भी गिरफ्तार कर सकता है। वहीं सीबीआई ने शनिवार को एक बार फिर से एम्स की टीम के साथ सुशांत के घर पर क्राइम सीन का मुआयना किया। शनिवार को इस मामले में सुशांत की बहन नीतू सिंह से 5 घंटे और कथित दोस्त संदीप सिंह से 7 घंटे पूछताछ की गई।

About News Desk

Check Also

National news: मुंबई के कांदिवली में बाइक सवारों ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, तीन लोग घायल

कांदिवली में बाइक सवारों का आतंक 2 लड़कों ने 4 राउंड किए फायर गोलीबारी में …