Sunday, August 14, 2022
Home उत्तर प्रदेश सिराथू विधायक...

सिराथू विधायक पल्लवी पटेल मेंदाता हॉस्पिटल में भर्ती, डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने जल्द ठीक होने की कामना की

  • सपा विधायक पल्लवी पटेल की तबीयत बिगड़ी

  • मेंदाता ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन

  • डिप्टी सीएम ने जल्द ठीक होने की कामना की

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के 2022 विधानसभा चुनावों में सिराथू सीट पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को करारा शिकस्त देने वाली समाजवादी पार्टी विधायक पल्लवी पटेल की अचानक तबीयत खराब हो गई। आनन-फानन में उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि उन्हें अचानक चक्कर आ गया था। अपना दल (कमेरावादी) की नेता एवं सपा विधायक पल्लवी के गिरने से उनके सिर में गंभीर चोट आई। परिजनों ने मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। मेदांता हॉस्पिटल में न्यूरोलॉजी, इमरजेंसी मेडिसिन विभाग की टीम ने जांच की और उनकी स्थिति ठीक है।

यह भी पढ़ें: एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का कल लखनऊ दौरा, राष्ट्रपति चुनाव के लिए मांगेंगी समर्थन

मेंदाता अस्पताल की ओर से जारी एक बुलेटिन में कहा गया है कि विधायक पल्लवी पटेल की देर रात अचानक से तबीयत बिगड़ गई। अचानक बेहोश हो जाने के कारण डॉ पल्लवी पटेल को मेदांता लखनऊ हॉस्पिटल में गहन चिकित्सा कक्ष आईसीयू में भर्ती किया गया है। अस्पताल के मुताबिक उनकी प्रारंभिक जाचें हुईं है, जो सामान्य पायी गईं है, उन्हें विशेषज्ञों की मेडिकल टीम की निगरानी में रखा गया है। फिलहाल उनकी स्थिति नियंत्रण में है।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पल्लवी पटेल की अचानक तबियत बिगड़ने को लेकर ट्वीट करके उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा की समाजवादी पार्टी की सबसे लोकप्रिय विधयाक पल्लवी पटेल की तबियत बिगड़ने की सूचना बहुत ही दुःखद है। वह जल्द स्वस्थ हो यह कामना है। बताया जा रहा है कि पल्लवी पटेल बुधवार को अचानक सरकारी आवास में गिर गईं और उनके सिर में चोट आई, जिससे उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, उनका मेदांता अस्पताल में इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें: India Corona Case: देश में पिछले 24 घंटे में 18 हजार से ज्यादा केस दर्ज, 35 मरीजों ने हारी जान

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular