Breaking News

काशी के नाविकों की मदद को एक बार फिर आगे आए सोनू सूद, कहा- वाराणसी के नाविकों के घरों में कल फ़िर से दौड़ेगी खुशी की लहर

  • Sonu Sood फिर आए मदद को आगे
  • भूखे सोने को मजबूर काशी के नाविकों के घर भेजवाया राशन
  • एक शख्स के tweet  करने पर तत्काल मदद का भरोसा दिलाया 

बॉलीवुड डेस्क: सोनू सूद ने कोरोना काल में दूसरे शहरों में फंसे मजदूरों को अपने घर पहुंचने में कितनी मदद की यह बताने की ज़रूरत नहीं है और अब सोनू एक बार फिर बाढ़ की वजह से भूखे सोने को मजबूर काशी के नाविकों की मदद के लिए आगे आए है। सोनू ने नाविक परिवारों को कुछ दिन पहले ही राशन उपलब्ध कराया था। पर जब उन्हें पता चला कि कुछ नाविक परिवारों अभी भी भूखे सोने पर मजबूर हैं तब उन्होंने तत्काल मदद का भरोसा देते हुए राशन भिजवाने को कहा।

धीरज साहनी नाम के एक शख्स ने सोनू को ट्वीट किया
“SonuSood sir कुछ दिन पहले आपके द्वारा पहुँचायी गई मदद से वाराणसी घाट के नाविक परिवारों में ख़ुशी  की लहर दौड़ पड़ी थी, अभी भी ऐसे बहुत परिवार है जो भूखे सोते हैं।हम हर रोज़ इंतज़ार करते हैं कि कब आप उन परिवारों को राशन पहुँचा कर उन के जीवन में ख़ुशियाँ लेकर आएंगे।”

धीरज साहनी के ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू ने ट्वीट किया,”वाराणसी के नाविकों के घरों में कल फ़िर से ख़ुशी की लहर ज़रूर दौड़ेगी। बस जब क़भी भविष्य में घाट पर मैं आऊँ तो नाव में घुमा ज़रूर देना आपका परिवार मेरा परिवार है।”

कोरोना संकट के कारण वित्तीय संकट के शिकार लोगों की मदद के लिए आगे आने वालो की लिस्ट में सबसे आगे Actress Sonu Sood का नाम है। भले ही उनकी फिल्मों में वह विलान की भूमिका में नजर आते हैं। लेकिन रियल लाइफ में वह हीरो कि तरह लोगो की मदद को आगे आए हैं।

About Misbah Khanam

Check Also

Chhattisgarh: दुर्ग में बच्चा चोरी का शक होने पर साधुओं की लोगों ने की पिटाई

दुर्ग में साधुओं की लोगों ने की पिटाई लोगों को था बच्चा चोरी का शक …