Breaking News

MP में मासूमों के अपहरण और हत्या पर बोले शिवराज- धिक्कार है ऐसी सरकार पर

भोपाल: मध्यप्रदेश के सतना में मासूमों के अपहरण और हत्या का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी ने सतना एसपी पर जिले में लगातार बढ़ते अपराधों को रोक पाने का आरोप लगाते हुए उन्हें हटाने की मांग की है। वहीं प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज ने इस पर कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘धिक्कार है ऐसी सरकार पर जो मासूमों की जान भी नहीं बचा सकती।’

PunjabKesari

दरअसल चित्रकूट से अगवा जुड़वा भाइयों की हत्या को लोग भूल भी नहीं थे कि सतना से ही 12 मार्च को अगवा 4 साल के मासूम की लाश बुधवार को एक नाले के पास बोरे में बंद मिली।  पुलिस ने इस मामले में बच्चे के चाचा को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी चाचा ने ही मासूम भतीजे का अपहरण करने के बाद 2 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी।

PunjabKesari

शिवराज ने ट्वीट कर जाहिर किया गुस्सा
सतना में एक और बच्चे के अपहरण के बाद हत्या के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा है।  शिवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘कल सतना जि‍ले से अपहृत हुए बालक की निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी गई। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। ईश्वर से प्रार्थना है कि उस बेटे की दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और परिजनों को इस गहन दुख को सहने की शक्ति दे। धिक्कार है ऐसी सरकार पर जो मासूमों की जान भी नहीं बचा सकती।

 

सतना के एसपी को हटाने की मांग
मध्यप्रदेश कांग्रेस के इलेक्शन अफेयर्स इंचार्ज जेपी धनोपिया ने  मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी वीएल कांताराव से मुलाकात कर सतना एसपी को हटाने की मांग की है।

 

About admin

Check Also

स्कूलों में पढ़ाए जाएंगे गीता, रामचरितमानस और रामायण के प्रसंग,CM शिवराज सिंह चौहान का बड़ा ऐलान

स्कूलों में रामचरितमानस, रामायण और गीता के प्रसंग पढ़ाए जाएंगे देश को राम के बिना …