Breaking News

SSR Case: Drugs मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और मिरांडा Arrest, अब Rhea पर लटकी खतरे की तलवार

  • ड्रग्स मामले को लेकर शौविक चक्रवर्ती और मिरांडा गिरफ्तार
  • NCB की टीम ने शुक्रवार रात की कार्रवाई
  • शौविक के कई दस्तावेज भी सील

बॉलीवुड न्यूज:  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं।  पैसों की गुत्थी से लेकर ड्रग्स का एंगल भी इस केस को अलग मोड़ दे रहा है।  अब ड्रग्स मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती  के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को NDPS के सेक्शन 20(b), 28, 29, 27(A) के तहत गिरफ्तार किया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि पूछताछ में हुए खुलासों के बाद रिया चक्रवर्ती भी गिरफ्तार हो सकती हैं।

CBi की टीम शौविक चक्रवर्ती  का लैपटॉप व कई अन्य दस्तावेज सीज कर चुकी है। शौविक और सैमुअल को NCB आज सुबह अपने साथ ले गई थी। दोनों से पूछताछ की जा रही थी। दरअसल, NCB को जांच में शौविक और सैमुअल मिरांडा के ड्रग्स डीलरों के साथ तार जुड़े होने के सबूत मिले थो। इसके अलावा एजेंसी की दूसरी टीम सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर की तलाशी लेने पहुंची थी, जिसके बाद उसे भी घर से पूछताछ के लिए जांच एजेंसी अपने साथ ले गई।

मिली जानकारी के अनुसार, NCB ने शौविक और सैमुअल के घर से कुछ हार्ड ड्राइव और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स भी कब्जे में लिए हैं। बता दें, 1 सितंबर को NCB ने मुंबई से जैद विलात्रा नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था। उससे पूछताछ में पता चला कि वो बासित परिहार और सूर्यदीप मल्होत्रा के टच में था। ये दोनों लोग शौविक चक्रवर्ती के संपर्क में थे। NCB को इन दोनों के साथ शौविक की बातचीत को पुख्ता करते हुए इनके बीच चैट्स मिले. एजेंसी के सूत्रों के हवाले से पता चला था कि 20 साल के जैद विलात्रा ने शौविक और मिरांडा को कैनेबिस सप्लाई की थी।

About News Desk

Check Also

National news: मुंबई के कांदिवली में बाइक सवारों ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, तीन लोग घायल

कांदिवली में बाइक सवारों का आतंक 2 लड़कों ने 4 राउंड किए फायर गोलीबारी में …