Breaking News

Adult Star बनने से पहले Sunny Leone करती थीं ये काम, जानकर रह जाएंगे हैरान

  • बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसिस में से एक हैं सनी लियोनी
  • एडल्ट स्टार बनने से पहले सनी आम जिंदगी जीती थीं
  • सनी की लाइफ पर बन चुकी है एक सीरीज़

बॉलीवुड डेस्क: सनी लियोनी बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसिSocial Meida में से एक मानी जाती है। सोशल मीडिया पर भी सनी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए आए दिनों फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं फैंस भी सनी लियोनी की तस्वीरों और वीडियो काफी पसंद करते है।

बता दें, एक्ट्रेस सनी  की जिंदगी पर एक सीरीज भी बन चुकी है जिसमें एडल्ट स्टार की कहानी दिखाई गई। लेकिन क्या आप जानते है एक एडल्ट स्टार बनने से पहले सनी लियोनी क्या करती थी।

 

 

सनी लियोनी ने बहुत ही छोटी सी उम्र में एडल्ड इंडस्ट्री में पैर रख दिया। वह महज 19 साल की थी जब वह इस इंडस्ट्री में आई। इस इंडस्ट्री ने ही एक्ट्रेस को सनी लियोनी नाम दिया। सनी लियोनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, एडल्ट स्टार से पहले सनी लियोन एक आम जिंदगी जीती थी।

वह नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। इस दौरान वह एक जर्मन बेकरी और टैक्स एंड रिटायरमेंट फर्म में भी काम करती थी। सनी लियोनी ने खुद अपनी जिंदगी के कई किस्सों के बारे में एक डॉक्युमेंट्री के दौरान बताया है। जिसमें गुरुद्वारे जाने से लेकर भाई के साथ मस्ती करने जैसे किस्से शामिल है।

डॉक्युमेंट्री मोस्टली सनी के दौरान सनी लियोनी ने बताया कि वो बचपन में अपने परिवार के साथ गुरुद्वारे जाती थी। सनी हारमोनियम भी काफी अच्छा बजाती थी तो साथ ही भाई के साथ तबला बजाना भी उन्हे काफी पसंद था। बचपन से ही उन्हें बॉलीवुड का शौक था लेकिन उनकी किस्मत उन्हें एडल्ड फिल्मों की ओर ले गई।

बता दें कि सनी लियोनी सिर्फ पोर्न स्टार ही नहीं थी बल्कि वह एडल्ट फिल्मों का निर्देशन भी करती थी। जिसका जिक्र उन्होंने खुद किया था। उनका माना है कि यह एक बहुत बड़ा बिजनेस है और इसे करने के लिए भी टैलेंट और दिमाग की जरूरत है।

About News Desk

Check Also

Ali Faisal और Richa Chadha की हल्दी और संगीत की Unseen तस्वीरें वायरल

Ali Fazal से नहीं हट रही हैं Richa Chadha की नजरें हल्दी और संगीत सेरेमनी …