Breaking News

पीएम के जन्मदिन पर बधाईयों के बीच सूरजेवाला का ट्वीट ,की अपमानजनक टिप्पणी

  • सूरजेवाला ने गरिमा को ताक पर रख किया ट्वीट
  • कही ये बड़ी बात…
  • पीएम मोदी को दिया अपमानजनक टिप्पणी का तोहफा

नेशनल डेस्क : आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 70वां जन्मदिन है। जहाँ एक तरफ पीएम को पूरे देश और दुनिया से जन्म दिन के मौके पर देशभर से बधाई संदेश मिल रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ आज के दिन भी विपक्षी नेता ने विरोध करने के चक्कर में मर्यादा को ताक पर रख दिया।

कांग्रेस ने मर्यादा की हदे की तार-तार

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने पीएम मोदी के लिए अपमान जनक टिप्पणी की। यह टिप्पणी सूरजेवाला ने ट्वीटकर की, उन्होंने लिखा— ‘किसान की आय दुगनी होने के बारे में – पता नहीं। किसान की आय कब तक दुगनी होगी – पता नहीं। कोरोना से कृषक आय पर क्या असर – पता नहीं। कितने प्रवासी मजदूर मरे – पता नहीं। ये हैं मोदी सरकार के संसद में जवाब।

इसीलिए तो देश कैसे चलाते हैं- इन्हें पता नहीं। अबकी बार- बंदर के हाथ में उस्तरा सरकार।’

बीजेपी ने दिया करारा जवाब 

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने रणदीप सुरजेवाला के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी, कहा, ‘कांग्रेस दिवालिया राजनीतिक दल है। जनता ने भी इसको दिवालिया पार्टी घोषित कर दिया। बुद्धि से भी नेतृत्व पूरी तरह दिवालिया हो गया है। कांग्रेस का सांस्कृतिक परंपराओं से कोई लेना-देना नहीं है। कांग्रेस के पास नरेंद्र मोदी के खिलाफ और सरकार के पास खिलाफ कोई अवसर नहीं होता है, इसलिए वह राजनीति को हल्का करते हैं।’

उन्होंने आगे कहा, ‘राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से पूछना चाहता हूं कि वह भी सरकार में लंबे वक्त तक रहे। उनकी पार्टी ने बेरोजगारों के लिए क्या किया। 6 साल में रोजगार के जितने अवसर मोदी जी की सरकार में सृजित हुए हैं, वह किसी भी सरकार में नहीं हुए। सुरजेवाला का खुद का आधार तो हरियाणा में है नहीं, इसलिए वह इस तरह के हलके बयान दे रहे हैं। मैं उनके बयान की निंदा करता हूं।’

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब विपक्षी पार्टी कांग्रेस के किसी नेता ने पीएम मोदी का अपमान किया हो, इससे पहले भी कांग्रेस नेता अर्जुन मोडवाडिया ने पीएम मोदी की तुलना बंदर से की थी।

About News Desk

Check Also

National news: पीएफआई के निशाने पर थे 5 आरएसएस के नेता, केंद्र सरकार ने दी वाई कैटेगरी की सुरक्षा

पीएफआई की हिट लिस्ट में आरएसएस नेताओं के नाम आरएसएस के 5 नेताओं को मिली …