Breaking News

SSR Case live: एक शख्स की हुई गिरफ्तारी, NCB की टीम ने किया यह बड़ा खुलासा

  • SSR Case मामले में एक शख्स गिरफ्तार
  • सुशांत के हाउस मैनेजर और शौविक से है कनेक्शन
  • ड्रग्स की तस्करी मामले में किया गया गिरफ्तार

बॉलीवुड न्यूज: अभिनेता SSR (सुशांत सिंह राजूपत) की मौत के मामले ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अब्दुल बासित परिहार को मुंबई के बांद्रा इलाके से गिरफ्तार किया है। उसका कनेक्शन सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से बताया जा रहा है। मिरांडा पर मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती के कहने पर ड्रग्स खरीदने का आरोप है। इस केस से जुड़े जैद विलात्रा को भी गिरफ्तार किया है। जैद पर मुंबई के हाई-प्रोफाइ़ल पार्टी में ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है।

एजेंसी ने पिछले सप्ताह ड्रग्स की तस्करी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया था। इन दोनों से पूछताछ में अब्दुल बासित परिहार और जैद विलात्रा का नाम सामने आया था। जिसके बाद इन्हें गिरफ्तार किया गया। महाराष्ट्र, दिल्ली और गोवा में स्थित कुछ और ऐसे ही तस्कर एजेंसी के संदेह के घेरे में हैं।

Read More Stories

NCB ने बताया कि पिछले हफ्ते मुंबई में छापेमारी की गई। इस दौरान अब्बास लखानी और कर्ण अरोड़ा के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से क्यूरेटेड मारिजुआना जब्त किया गया। इसके बाद अब्बास लखानी के साथ जैद विलात्रा का लिंक सामने आया।

NCB के अनुसार जैद विलात्रा ने खुलासा किया कि वह बांद्रा में एक खाने की दुकान चलाता है। Lockdown के बाद इससे कमाई नहीं हो पा रही थी। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह ड्रग पेडलिंग का काम करता है। जिसके माध्यम से उसकी अच्छी कमाई होती है। NCB ने आगे बताया कि पूछताछ के आधार पर, बांद्रा निवासी बासित परिहार को गिरफ्तार किया गया।

Read More Stories

About News Desk

Check Also

Chhattisgarh: दुर्ग में बच्चा चोरी का शक होने पर साधुओं की लोगों ने की पिटाई

दुर्ग में साधुओं की लोगों ने की पिटाई लोगों को था बच्चा चोरी का शक …