Breaking News

CSK की एक और राउंंड की Corona Virus Test रिपोर्ट आने के बाद ही IPL का आगाज़

  • कार्यक्रम घोषित करने के लिए फ्रेंचाइजी BCCI पर बना रहे दबाव
  • Corona की और एक  राउंड की रिपोर्ट आते ही तय हो जाएगा कार्यक्रम
  • अगले ढाई हफ्ते में शुरु होगा है IPL
  • IPL में कोरोना टेस्ट के लिए 10 करोड़ का खर्च

नेशनल डेस्क: कोरोना वायरस के इस माहौल के बीच आईपीएल का आगाज़ जल्द ही होने वाला है, अगले ढाई हफ्ते में आईपीएल शुरू हो जाएगा। हालांकि अभी तक टूर्नामेंट के आधिकारिक कार्यक्रम का एलान नहीं किया गया है, इसके लिए फ्रेंचाइजी भी BCCI से कार्यक्रम घोषित करााने से पहले सभी दिक्कतों से निकलना चाहता है। जिससे बाद में कार्यक्रम में किसी तरह का परिवर्तन ना करना पड़े।

बता दें Corona ने BCCI का चैन छीन लिया है, दरअसल हाल ही में CSK के 13 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली थी। जिसके बाद से बोर्ड काफी चिंता में है। इसी के चलते इस पूरे टूर्नामेंट में 20 हज़ार से ज़्यादा covid-19 टेस्ट रखे गए हैं। BCCI की एक मुसीबत तो तभी दूर हो गई थी, जब बिना एकांतवास के दुबई शारजाह और अबूधाबी में सभी आईपीएल की टीमों को प्रवेश की मंजूरी दे दी गई थी।

Read More Stories

बताते चलें दूसरा बोर्ड चाहता है कि IPL शुरू होने से पहले टूर्नामेंट से जुड़े सभी क्रिकेटरों, सपोर्ट स्टाफ और अधिकारियों की Corona Test रिपोर्ट निगेटिव आ जाए। अब सिर्फ CSK की एक राउंड की कोरोना रिपार्ट आनी बाकी है। जिसके आते ही कार्यक्रम की घोषणा कर दी जाएगी। Corona Test का सिलसिला IPL में चलता ही रहेगा। इसपर पुरे 10 करोड़ का खर्च किया जा रहा है।

Read More Stories

About Misbah Khanam

Check Also

ICC: आईसीसी क्रिकेट के नियमों में किए कुछ बदलाव, 1 अक्टूबर से लागू होंगे नियम 

इंटरनेशनल क्रिकेट के नियमों में किए कुछ बदलाव 1 अक्टूबर से लागू होंगे नियम  आईसीसी …