Breaking News

Sushant Singh Rajput Case : NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार,आज शाम कोर्ट में रिया की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी

  • ड्रग्स मामले में NCB ने Riya Chakraborty को किया गिरफ्तार
  • एनसीबी ने रिया के 3 दिन के बयान को NDPS एक्ट में लिया
  • आज शाम कोर्ट के सामने रिया की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी

बॉलीवुड डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत केस में आज एनसीबी ने बड़ा एक्शन लेते हुए Riya Chakraborty को गिरफ्तार किया है। सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच के दौरान एनसीबी के साथ तीन दिन की पूछताछ के बाद मंगलवार को रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हो गईं है। ड्रग्स मामले में तीन दिन से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) टीम रिया से पूछताछ कर रही थी।एनसीबी ने रिया के 3 दिन के बयान को NDPS एक्ट में लिया। ऐसे में संभावना है कि रिया को न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा। बता दें इसके बाद रिया अपनी बेल के लिए अप्लाई कर सकती हैं।

कुछ दिन पहले रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। एनसीबी की टीम रिया को मेडिकल टेस्ट के लिए लेकर रवाना हुुई है। रिया का कोरोना टेस्ट भी होगा। रिया के साथ शोविक, दीपेश, सैमुअल को भी मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया जा रहा है। आज शाम 7.30 बजे रिया को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। रिया की ये पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी।

NCB का कहना है कि उन्होंने अपने भाई शौविक और सुशांत के साथ कुछ मौकों पर ड्रग्स लिया। रिया चक्रवर्ती ने गांजे की बड्स सिगरेट के साथ पी थी। रिया किसी ड्रग पैडलर के सीधे टच में नहीं थी। रिया ने पूछताछ में ये भी बताया कि सुशांत बहुत पहले से ड्रग्स लेता आ रहा है और सुशांत के कहने पर उसी के लिए ड्रग्स मंगाया गया था।

गौरतलब है कि एजेंसी को मोबाइल फोन चैट रिकॉर्ड तथा अन्य इलेक्ट्रॉनिक डेटा हासिल हुआ था जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ की खरीद में इन लोगों की संलिप्तता सामने आई थी। रिया की गिरफ्तारी के बाद उनके वकील सतीश मानशिंदे का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा- “अकेली लड़की को तीन एजेंसियां परेशान कर रही है। रिया ने एक ड्रग एडिक्ट से प्यार किया। रिया ने एक मानसिक रोगी से प्यार किया।उसी की सजा रिया को मिल रही है।”

NCB ने रिया और उसके भाई शौविक को आमने सामने बिठाकर पूछताछ की तो रिया रोने लगीं। NCB के अनुसार, रिया के घर से जो इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स मिले, उनसे भी ड्रग्स से जुड़े कुछ सबूत मिले। बताते चले कि रिया ने कई न्यूज चैनलों को दिए इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने खुद कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है। लेकिन उन्होंने दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत मारिजुआना का सेवन करते थे।

About Misbah Khanam

Check Also

Mann Ki Baat: पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम शुरू, चीतों के नामकरण के मांगे सुझाव

पीएम मोदी की मन की बात का 93 वां एपिसोड आज 23 भाषाओं में कार्यक्रम …