Breaking News

सुशांत की भांजी ने लिखा उनके लिए इमोशनल पोस्ट, कहीं आंखों में आंसू लाने वाली बातें

  •  भांजी कात्यायनी आर्या राजपूत ने सुशांत के लिए लिखा  पोस्ट
  •  कात्यायनी ने कहा सोचा नहीं था ऐसा

बॉलीवुड: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की भांजी कात्यायनी आर्या राजपूत ने अपने मामा सुशांत के लिए एक इमोशनल पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर किया बता दे सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुए काफी वक़्त हो चुका है। सुशांत के मामले को सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दिया है। जहां सीबीआई अब इस केस की जांच में जुटी हुई है और हर पहलु को समझने के लिए इस केस से जुड़े सभी लोगों से पूछताछ कर रही है।

इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की भांजी ने पोस्ट कर सुशांत सिंह को याद किया कात्यायनी ने अपनी पोस्ट में लिखा “ गुलशन मामा मैं आपको इस दुनिया से बढ़कर प्यार करती हूँ आप मेरे लिए बहुत अहम हैं, जीवन के बारे में आपकी बातों ने मुझे हमेशा रोमांचित किया है”। आगे कात्यायनी ने लिखा, “ मैंने सोचा था कि आने आने वाले वक़्त में हम दोनों आकाश को और करीब से देखेंगे साथ ही उसकी रहस्यवाद पर बात करेंगे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह दिन भी मुझे देखना पड़ेगा, मैं आपसे इतनी दूर हो जाऊंगी कि आप की आवाज भी नहीं सुन पाऊंगी। मुझे याद है आपने मुझसे एक बार कहा था कि हम वास्तव में कभी नहीं मरते हैं मैं आपकी इस बात पर विश्वास करना चाहती हूं मगर यह मेरे लिए बहुत कठिन है।”

सुशांत के केस को सुलझाने के लिए उनका पूरा परिवार और उनके दोस्त साथ ही उनके फैंस सभी पूरी कोशिश में लगे हैं कि सुशांत को इंसाफ मिल सके, कात्यायनी भी सुशांत को इन्साफ दिलाना चाहती हैं। कात्यायनी आगे लिखती हैं, “ मैं सोचा करती थी जब मैं बड़ी हो जाऊंगी तो मैं आपको पहाड़ियों में अपने खुद के घर में लेकर जाऊंगी और आपको मुझपे गर्व होगा। मेरी नसों में आपका ही खून दौड़ता है और मैं इसका इस्तेमाल करूंगी और आपको गर्व महसूस कर आऊंगी”। यह लिखते हुए कात्यायनी ने सुशांत को याद किया,। कात्यायनी की पोस्ट से लगता है कि वह अपने मामू यानि सुशांत सिंह राजपूत के काफी करीब थीं। 

About Misbah Khanam

Check Also

Exam Paper Leak: छत्तीसगढ़ में 11वीं व 12वीं का अंग्रेजी पेपर Youtube पर लीक, शिक्षा विभाग में मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ में 11वीं व 12वीं का लीक हुआ अंग्रेजी का पेपर 11वीं व 12वीं  खा …