Breaking News

स्वर कोकिला लता मंगेशकर की बिल्डिंग हुई सील, जानिए बड़ी वजह

  • सील हुई स्वर कोकिला लता मंगेशकर की बिल्डिंग 
  •  बिल्डिंग में रहने वाले 5 लोगों को हुआ कोरोना
  • बीएमसी ने एहतियात के तौर  सील की बिल्डिंग

नेशनल डेस्क: बीएमसी ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर की बिल्डिंग को सील कर दिया है। दरअसल बीएमसी ने ये कदम सुरक्षा की दृष्टि से उठाया है।  मिली जानकारी के अनुसार दक्षिण मुंबई के चांबला हिल इलाके में प्रभुकुंज बिल्डिंग में रहने वाले 5 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद बीएमसी ने एहतियातन पूरी बिल्डिंग को ही सील कर दिया है। महान गायिका लता मंगेशकर भी इसी बिल्डिंग में रहती हैं।

पूरा देश इस समय कोरोना वायरस से जूझ रहा है। सरकार के लाख प्रयासों के बावजूद भी कोरोना वायरस अभी भी अपना कहर बरपा रहा है। आए दिन कोरोना के नए मामले सामने आते रहते हैं। हालांकि महाराष्ट्र सरकार ने अब कोरोना पर काफी काबू पाया है। लेकिन फिर भी अभी भी ये वायरस अपने पैर पसार रहा है। अब ये वायरस देश की सबसे बड़ी और मशहूर सिंगर लता मंगेशकर की बिल्डिंग में भी पहुंच चुका है। और इस बिल्डिंग में रहने वाले 5 लोगों को अपना शिकार बना चुका है। जिसके चलते बीएमसी ने पूरी बिल्डिंग को ही सील कर दिया है।

लता मंगेशकर के परिवार ने जानकारी देते हुए बताया कि बिल्डिंग में ज्यादातर सदस्य उम्रदराज हैं और इसके कारण बीएमसी ने एहतियात के तौर पर इसे सील कर दिया है। हालांकि, लता मंगेशकर के परिवार में सभी सुरक्षित हैं। लता मंगेशकर के परिवार की ओर से ये अपील भी की गई है कि लता मंगेशकर से जुड़ी किसी भी खबर को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त न करें। साथ ही लोगों से मौजूदा हालातों को ध्यान में रखते हुए ही गणेशोत्सव मनाने की अपील भी की गई है।

About News Desk

Check Also

शहीद भगत सिंह के नाम से जाना जाएगा चंडीगढ़ एयरपोर्ट, मन की बात कार्यक्रम में PM मोदी ने किया एलान

शहीद भगत सिंह के नाम से जाना जाएगा चंडीगढ़ एयरपोर्ट मन की बात कार्यक्रम में …