Breaking News

TamilNadu: पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, मालिक समेत 6 लोगों की मौत

  • तमिलनाडु में पटाखे की फैक्टरी में विस्फोट
  • घटना राजधानी चेन्नई से 190 किमी दूर  हुई
  • विस्फोट से 7 लोगो की मौत, 4 लोग गंभीर रूप से घायल

नेशनल डेस्क : तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले में पटाखे कि एक फैक्टरी में विस्फोट हो गया है। इस घटना में 7 लोगो की मौत हो गई है। जिसमे फैक्टरी मालिक भी शामिल है। 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने स्थानीय लोगों और फायर ब्रिगेड कर्मियों की मदद से 7 लाशों को बाहर निकाल लिया है। त​मिलनाडु के कुड्डालोर में शुक्रवार की सुबह जब लोग अपने काम में व्यस्त थे, तभी इलाके में जोरदार आवाज सुनाई दी।

पटाखा फैक्टरी में हुआ यह धमाका(Explosion) काफी भयानक है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है की  इलाके में कई किलोमीटर तक इसकी आवाज सुनाई दी। यह दुर्घटना कुड्डालोर जिले के कट्टुमन्नारकोली क्षेत्र में स्थित एक पटाखों के कारखाने में हुई है। राजधानी चेन्नई से यह स्थान 190 किमी दूर है। विस्फोट में कंक्रीट की संरचना ढह गई और लोग मलबे के पास रोते हुए दिखाई दिए। घटना का पता चलते ही घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई।बता दें, देश के पटाखों की राजधानी शिवकाशी भी तमिलनाडु में  है।

कुड्डालोर के पुलिस अधीक्षक ने जानकारी दी, “कारखाने का लाइसेंस है। सभी लोग यहां काम करने वाले ही हैं. इस बात की जांच चल रही है कि क्या यहां वे देश में निर्मित बम [Country Made Bombs] बनाते थे या केवल अनुमति प्राप्त विस्फोटकों का उपयोग कर रहे थे.”

About Misbah Khanam

Check Also

‘भारत जोड़ो यात्रा’ से बदली राहुल गांधी की छवि, बीजेपी के खिलाफ दिखाना होगा दम

भारत जोड़ो यात्रा से बदली राहुल गांधी की छवि कांग्रेस को भाजपा के खिलाफ दिखाना …