Breaking News

महाराष्ट्र:भिवंडी में इमारत गिरने से दस व्यक्तियों की मौत, 20 अन्य के मलबे में फंसे होने की आशंका

  • धमनकर नाका के पास नरपोली में पटेल परिसर स्थित इमारत हुई धराशायी
  • सुबह तीन बजकर 40 मिनट पर हुआ हादसा
  • एनडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के भिवंडी नगर में सोमवार तड़के तीन मंजिला एक इमारत गिरने से दस व्यक्तियों की मौत हो गई और करीब 20 अन्य के मलबे में फंसे होने की आशंका है। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने बताया कि यह इमारत आज तड़के धराशायी हो गई। खोज एवं बचाव कार्य जारी है। एक निकाय अधिकारी ने बताया कि धमनकर नाका के पास नरपोली में पटेल परिसर स्थित इमारत तड़के तीन बजकर 40 मिनट पर गिर गई। हादसे के समय उसमें रहने वाले लोग सोये हुए थे।

उन्होंने बताया कि इमारत में रहने वाले करीब 20 व्यक्तियों के मलबे में फंसे होने की आशंका है। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की एक टीम मौके पर पहुंच गई है। अधिकारी ने बताया कि बचाव कर्मियों ने इमारत के मलबे से एक बच्चे को निकाला है और उसे पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह 3 बजकर 40 मिनट पर धमनकर नाका के पास पटेल कंपाउंड में इमारत उस वक्त गिर गई, जब सब लोग सोए हुए थे। इस दौरान तकरीबन 20 लोगों को स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू किया। हादसे की जानकारी मिलते ही एनडीआरएफ की टीम तत्काल मौके पर पहुंची। उसने मलबे में फंसे लोगों को बाहर निकालना शुरू किया। इस दौरान मलबे से एक छोटे बच्चे का भी रेस्क्यू किया गया। उसकी हालत ठीक नहीं थी तो उसे तत्काल अस्पताल भेज दिया गया।

About News Desk

Check Also

National news: मुंबई के कांदिवली में बाइक सवारों ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, तीन लोग घायल

कांदिवली में बाइक सवारों का आतंक 2 लड़कों ने 4 राउंड किए फायर गोलीबारी में …