Breaking News

कनॉट प्लेस के एक होटल में भीषण आग,कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया

  • दिल्ली के कनॉट प्लेस में होटल में आग लग गई

  • आग कैसे लगी ये फिलहाल साफ नहीं हो सका

  • फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया

(नेशनल डेस्क) दिल्ली के कनॉट प्लेस में होटल में आग लग गई है। आग कैसे लगी ये फिलहाल साफ नहीं हो सका है। आग की घटना मिलते ही दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर फौरन रवाना हो गईं। फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। कनॉट प्लेस के जिस होटल में आग लगी है उसका नाम सन सिटी बताया जा रहा है। ये आग सन सिटी होटल के पिछले हिस्से में लगी थी। आग इतनी भीषण थी कि धुएं का गुबार दूर से ही देखा जा सका था।

बताया जा रहा है कि आग सन सिटी होटल में लगी है। हालांकि अभी यह नहीं पता चल सका है कि आग कैसे लगी और अब तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।  दमकल के अधिकारियों ने बताया कि मध्य दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित एक होटल में शनिवार सुबह आग लग गई। उन्होंने बताया कि घटना में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है। आग की चपेट में आया होटल कनॉट प्लेस के ‘एफ’ ब्लॉक में स्थित है। अधिकारियों के मुताबिक, दिल्ली दमकल सेवा को शनिवार सुबह 8 बजकर 51 मिनट पर होटल में आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद दमकल की सात गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।

वहीं 15 जनवरी को भी दिल्ली से आग की एक और घटना सामने आई थी। बाहरी दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास एक इमारत में रविवार को आग लग गई थी। दिल्ली दमकल सेवा के अधिकारियों ने बताया था कि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। दिल्ली दमकल सेवा के मुताबिक आग लगने की खबर शाम करीब पौने 5 बजे मिली जिसके बाद दमकल की 6 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह वही इमारत है जहां पिछले साल आग लगी थी और 27 लोगों की मौत हो गई थी। उन्होंने बताया कि आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं और आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

कनॉट प्लेस में होटल में आग- India TV Hindi

About Sonal Pandey

Check Also

LIC को तगड़ा झटका, अडानी के शेयर मूल्य में 22 फीसदी की गिरावट

एलआईसी को लगा तगड़ा झटका अडानी के शेयर मूल्य में 22 फीसदी की गिरावट एलआईसी …