Breaking News

बेबस पिता ने अपनी 5 साल की बेटी को लगाई फांसी, खुद भी किया सुसाइड, जाने क्या है पूरा मामला

  • आंध्र प्रदेश में  एक चौंकाने वाला मामला
  • पांच साल की बच्ची को पिता ने चढ़ाया सूली
  • पत्नी से तलाक के बाद नहीं मिली थी कस्टडी

नेशनल डेस्क: देश में आए दिन कोई दिल दहलाने वाली वारदात सामने आ ही जाती है। कभी किसी का बेरहमी से रेप हो जाता तो कभी हत्या, आंध्र प्रदेश से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मासूम को उसी के बाप ने मौत के हांथो में सौप दिया। एक पिता ने अपनी 5 साल की मासूम बच्ची को फांसी पर लटका दिया और खुद भी  फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया।

यह घटना आंध्र प्रदेश के चित्तूर कस्बे की है। जहां शुक्रवार को गणेश नाम के शख्स ने इस दिल दहलाने वाली वारदात को अंजाम दिया। बता दें, गणेश ने अपनी बेटी के साथ यह किसी नफरत के चलते नहीं बलके उसकी कस्टडी ना मिलने की वजह से किया।  सुसाइड से पहले पिता ने एक वीडियो भी बनाया।

पुलिस जब मौके पर घटनास्थल पहूंची तो गणेश (पिता) का शव कमरे में एक पंखे से लटका हुआ था। और बच्ची (बेटी) का शव बाथरूम में लटका हुआ था। तलाशी के दौरान पुलिस को एक सेल्फी वीडियो मिला। जिसे सुसाइड से पहले गणेश ने बनाया था। इस वीडियो में गणेश ने इस सारी घटना का रीजन बताया था।

वीडियो में गणेश ने कहा, उसने अपनी पत्नी के साथ लव मैरिज की थी। लेकिन विवाह के बाद पत्नी के अफेयर्स की वजह से उससे तलाक ले लिया। पत्नी के साथ तलाक के बाद वह पत्नी से बच्ची की कस्टडी नहीं ले पाया, इसी कारण उसने यह कदम उठाया। आगे वीडियो में गणेश ने बता कि उसकी पूर्व पत्नी तलाक के बाद उसकी बच्ची को टॉर्चर करती थी। इसी कारण वह बच्ची की कस्टडी लेना चाहता था । लेकिन उसकी बेटी उसे नहीं मिली।

About Misbah Khanam

Check Also

Chhattisgarh: दुर्ग में बच्चा चोरी का शक होने पर साधुओं की लोगों ने की पिटाई

दुर्ग में साधुओं की लोगों ने की पिटाई लोगों को था बच्चा चोरी का शक …