Breaking News

Big Boss से फेमस हुई सना खान का आज है जन्मदिन, कुछ ऐसा रहा करियर….

एंटरटेनमेंट न्यूज़: अभिनेत्री सना खान का आज 21 अगस्त को जन्मदिन हैं। 1988 में मुंबई में जन्मीं सना खान ने अपने करियर की शुरुआत विज्ञापन फिल्मों से की थी। इसके बाद उन्होंने हिंदी और कई दूसरी भाषाओं की फिल्मों में काम किया। आज सना के जन्मदिन पर उनके करियर की  कुछ खास बातें बताते हैं।

सना मुंबई के धारावी में पली बढ़ी है, बचपन से ही सना का अभिनेत्री बनने का सपना था। आज सना एक एक्टर के साथ -साथ डांसर और मॉडल भी हैं बता देंं सना खान ने साल 2005 में कम बजट की फिल्म ‘यही है हाई सोसाइटी’ से डिब्यू किया।

सना को हिन्दी फिल्मों में कुछ खास सफलता नहीं मिली है, बाद में उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ओर रुख किया। सना खान 2012 में बिग बॉस 12 में नज़र आईं थी। इसके अलावा भी सना ने कई रियलिटी शो किए हैं।

2014 में सना, सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ में दिखीं। इसके बाद उन्होंने ‘वजह तुम हो’ और ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ फिल्में कीं। इंस्टाग्राम पर सना काफी एक्टिव है,हाल ही में उन्होंने अपने फैंस को मुस्लिमों के नए साल (मोहर्रम) शुरू होने की बधाई दी है

सना इस साल की शुरुआत में ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहीं थी। बता दें यह डांसर और कोरियोग्राफर मेलविन लुईस को डेट कर रही थीं। सोशल मीडिया पर काफी लंबे चौड़े पोस्ट लिखकर लुईस पर धोखाधड़ी का इल्जाम लगाया था। 

About Misbah Khanam

Check Also

ब्लेड-जंजीर के बाद Urfi Javed ने सिम कार्ड से बनाया ड्रेस

उर्फी जावेद का न्यू लुक देख होंगे हैरान उर्फी जावेद का रिस्की फैशन उर्फी जावेद …