Breaking News

आज का राशिफल : जानिए 21 सितंबर, 2020 आपके लिए कितना शुभ या अशुभ

आज विशाखा नक्षत्र है। आज चंद्रमा तुला राशि और सूर्य कन्या राशि में विराजमान हैं। मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या समेत सभी राशियों का जानते हैं आज का भविष्यफल

मेष- धैर्य के साथ आज कार्यों को करें, परिणाम की ज़्यादा चिंता न करें। स्वास्थ्य की दृष्टि से देखें तो सिर में दर्द और आंखों में जलन जैसी समस्या हो सकती है। परिवार में सुखद वातावरण रहेगा।

वृष- कार्यक्षेत्र में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक मामलों में सजग रहने की आवश्यकता है। स्वास्थ्य को लेखक लापरवाही न बरतें। 

मिथुन- युवा वर्ग को अपने कैरियर से संबंधित कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है। हृदय से संबंधित दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए सचेत रहने की आवश्यकता है।

कर्क- आज आप किसी रुके हुए काम को पूर्ण रूप से संपन्न करने में सफल रहेंगे। स्वास्थ्य में पुराने रोगों के प्रति सचेत रहें। परिवार के सदस्यों के साथ मधुर वाणी का प्रयोग करें।

सिंह- कार्य क्षेत्र में अपने प्रतिनिधियों की गतिविधियों को नजरअंदाज ना करें।आज के दिन आप मानसिक रूप से मजबूत रहेंगे। घर का माहौल अनुकूल रहेगा।

कन्या- दौड़-धूप की अधिकता रहेगी।आज के दिन ज्ञान को लेकर विशेष तौर पर सजग रहें। शारीरिक थकान हो सकती है, जिसके कारण खुद को बीमार महसूस करेंगे।

तुला- दौड़-धूप की अधिकता तो रहेगी परंतु कार्य की सफलता आपकी थकान को दूर भी कर देगी।एसिडीटी की प्रॉब्लम आपको परेशान कर सकती है. जीवनसाथी से विवाद करने से बचना होगा।

वृश्चिक- आज के दिन खुद को प्रसन्न महसूस करेंगे। स्वास्थ्य के प्रति गंभीर रहें। परिवार से दूर रहने वालों को घर की चिंता परेशान कर सकती है।

धनु- आज के दिन आध्यात्म के प्रति मन में अधिक झुकाव रहेगा। आर्थिक लाभ हो सकता है। स्वास्थ्य सामान्य रहने वाला है। सामाजिक गतिविधियों में व्यस्तता रहेगी। महिलाएं अपने कार्यों के प्रति अधिक सजग रहेंगी।

मकर- आज के दिन अहम के टकराव से बचना होगा। जीवनसाथी की सहायता करें। अनावश्यक कार्यों में खर्च की अधिकता रहेगी जिससे बजट बिगड़ सकता है।

कुम्भ- आज के दिन मानसिक रूप से सकारात्मक रूख को अपनाने का प्रयास करें। दांपत्य जीवन में चल रहें तनाव में कमी आएगी।कोई अच्छी खबर मिलने की संभावना बनी हुई है।

मीन- आज के दिन आत्मविश्वास की अधिकता रहेगी।कमर दर्द और खिचाव के चलते परेशान हो सकते हैं,इसलिए स्वास्थ्य के प्रति अलर्ट रहें। 

About News Desk

Check Also

Aaj ka Rashifal: जानें कैसा बीतेगा आपका आज का दिन

जानें इन राशि वालों का कैसा बीतेगा आज का दिन किन राशि वालों को होगा …