Breaking News

जम्मू-कश्मीर में जवानों पर हमले में 2 जवान शहीद, स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले हुए हमले से बढ़ी परेशानी

•हमले में दो जवान हुए शहीद
•नौगाम बाईपास पर हुआ हमला
•स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले हमला

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर में बढ़ते आतंकी हमलों में दो जवान शहीद हो गए। पिछले कुछ वक़्त से जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने हाहाकार मचा रखा है, इसी बीच शुक्रवार की सुबह श्रीनगर में स्थित नौगाम बाईपास पर पुलिस पर हमला कर दिया जिसके कारण 2 पुलिस कर्मी शहीद हो गए। इसके साथ ही तीन पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस हमले की जांच तेज़ी से की जा रही है , दरअसल स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले इस हमले ने लोगों में और डर पैदा कर दिया है। वहीं जम्मू-कश्मीर के डीजीपी ने हालही में बताया था जवानों ने अब तक 128 आतंकी को मार गिराया है इसमें जैश-ए-मोहम्मद, हिजबुल मुजाहिदीन और लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी थे। साथ ही यह भी बताया था कि पाकिस्तान से लगातार आतंकी भेजने की साजिश की जा रही है।

इस वारदात के बाद उस इलाके को सील कर दिया गया है साथ ही पुलिस हर जगह आतंकियों की तलाश कर रही है। वहीं पुलिस के IG विजय कुमार का कहना है कि यह हमला जैश-ए-मोहम्मद द्वारा किया गया है। बता दें अभी हालही में भी आतंकियों ने बारामूला के सोपोर में पुलिस पर हमला किया था, इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गया था।

About admin

Check Also

National news: मुंबई के कांदिवली में बाइक सवारों ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, तीन लोग घायल

कांदिवली में बाइक सवारों का आतंक 2 लड़कों ने 4 राउंड किए फायर गोलीबारी में …