Breaking News

केंद्रीय मंत्री ने की पाक PM की तारीफ, कहा- अभिनंदन की रिहाई में रहा अच्छा रोल

जींद: केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले  हरियाणा के जींद जिले में पहुंचे। अठावले ने यहां मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि ‘पाकिस्तान को तुरंत प्रभाव से पीओके को भारत को सौंप देना चाहिए।  पाकिस्तान ऐसा नहीं करता है तो फिर भारत को युद्ध में पीओके को जीतकर भारत में शामिल कर लेना चाहिए।  कारण यह है कि पीओके में ही तमाम आतंकी प्रशिक्षण शिविर चल रहे हैं। भारत में आतंकियों द्वारा तबाही पीओके की जमीन का इस्तेमाल कर मचाई जा रही है’।

Image result for केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले


पाक पीएम की जमकर तारीफ

अठावले ने इस दौरान इंडियन एयर फोर्स के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई के लिए पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम इमरान खान की तारीफ भी की। विंग कमांडर अभिनंदन की पाकिस्तानी सरकार द्वारा रिहाई को लेकर अठावले ने कहा कि ‘पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शांति कायम करने की दिशा में सही कदम उठाया है। जब उनसे यह सवाल किया गया कि इमरान ने खुद अभिनंदन को रिहा किया है या भारत और विश्व के दबाव में अभिनंदन की रिहाई की है तो अठावले ने कहा कि इमरान ने भी अभिनंदन की रिहाई में अच्छी भूमिका निभाई। भारत और विश्व बिरादरी के दबाव ने भी अपना काम किया’।

Related image
उन्होंने कहा कि’ अब इमरान को चाहिए कि वह भारत के साथ दोस्ती को आगे बढ़ाएं। भारत के साथ दोस्ती से ही पाकिस्तान का विकास और भला हो सकता है।  उन्होंने पाक प्रधानमंत्री से मांग की कि वह मुंबई सीरियल बम ब्लास्ट के आरोपी दाऊद इब्राहिम, पुलवामा समेत कई आतंकी हमलों के मास्टर माइंड मसूद अजहर समेत तमाम आतंकियों को भारत को सौंपे’।

About admin

Check Also

LIC को तगड़ा झटका, अडानी के शेयर मूल्य में 22 फीसदी की गिरावट

एलआईसी को लगा तगड़ा झटका अडानी के शेयर मूल्य में 22 फीसदी की गिरावट एलआईसी …