Breaking News

UP News: राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का बलरामपुर दौरा आज, बायो एनर्जी फार्मर प्रोडक्ट कंपनी का करेंगी उद्घाटन

  • बलरामपुर दौरे पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल

  • विभिन्न कार्यक्रमों में करेंगी शिरकत

  • जिला जेल में कैदियों से करेंगी मुलाकात

यूपी डेस्क: राज्यपाल आनंदीबेन पटेल आज एक दिवसीय बलरामपुर के दौरे पर रहेंगी। जहां पर राज्यपाल सावित्री देवी बायो एनर्जी फार्मर प्रोडक्ट कंपनी दुकान का उद्घाटन करने के साथ ही विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगी। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के दौरे को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। गुरुवार को जिले के आला अधिकारी राज्यपाल के दौरे को लेकर तैयारियों में लगे रहे। मंडी समिति की सभी दुकानों को दो दिन पूर्व ही बंद करा दिया गया है। गुरुवार की देर शाम जारी मिनट टू मिनट कार्यक्रम के मुताबिक शुक्रवार को प्रातः 09:10 बजे राज्यपाल का हैलीकॉप्टर रिजर्व पुलिस लाइन पहुंचेगा। वहां से 09:15 पर मंडी समिति पहुचेंगी। मंडी समिति में 09:20 से 9:40 तक सावित्री देवी बायो एनर्जी फार्मर प्रोडक्ट कंपनी दुकान का उद्घाटन राज्यपाल के द्वारा किया जायेगा।

यह भी पढ़ें: Fire In Jabalpur: जबलपुर में ऑर्डिनेंस फ़ैक्टरी खमरिया में लगी आग, 6 कर्मचारी झुलसे

वहां से 09:45 बजे राज्यपाल का काफिला एमएलकेपीजी कॉलेज के लिए प्रस्थान होगा। प्रातः 10 बजे से 11:15 तक राज्यपाल द्वारा एमएलके पीजी कॉलेज में सावित्री देवी बायो एनर्जी फार्मर प्रोडक्ट के किसानों को प्रमाण पत्र का वितरण होगा। थारू समाज के लोगों को वन पत्र का वितरण किया जाएगा। आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को आंगनबाड़ी बुक एवं किट का वितरण, सामाजिक वेलफेयर के लाभार्थियों को सामग्री वितरित किया जाएगा। 11:15 से 11:45 तक जिलाधिकारी, विधायक, सांसद, जिला पंचायत अध्यक्ष एवं थारू समाज के प्रतिनिधियों के साथ बैठक होगी।

दोपहर 12 बजे राज्यपाल जिला कारागार में बंदियों से भी मुलाकात कर उनसे वार्ता करेगी। राज्यपाल के कलवारी गांव मे आंगनबाड़ी सेंटर भी जाएगी। जहां करीब 1:00 से लेकर 1:20 बजे तक आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों, बच्चों एवं उनके अभिभावक से वार्ता की जाएगी एवं आंगनवाड़ी किट का वितरण किया जाएगा। 01:35 बजे पुलिस लाइन हैलीपैड से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगीं।

यह भी पढ़ें: Karnatka: PFI और SDPI नेताओं के घर और दफ्तर पर कर्नाटक पुलिस ने मारा छापा

About Ravi Prakash

Check Also

गोरखनाथ मंदिर : सुरक्षा में तैनात जवानों पर हमला करने वाला आरोपी 8 महीने बाद हुआ दोषी करार

कोर्ट ने अभियुक्त के सजा के बिंदु पर सुनवाई के लिए 30 जनवरी की तिथि …