Breaking News

Shri Krishna Janmashtami 2022: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर मथुरा के मंदिरों में बढ़ाई सुरक्षा, ड्रोन से रखी जा रही निगरानी

  • श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर मथुरा के मंदिरों में बढ़ाई सुरक्षा

  • ड्रोन से रखी जा रही निगरानी

  • मथुरा में कृष्ण जन्माष्टमी पर पर्याप्त बल तैनात

यूपी डेस्क: आज श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार को देखते हुए मथुरा के प्रमुख मंदिरों के आसपास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस संबंध में मथुरा के एसएसपी नगर मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि त्योहार को देखते हुए बृजभूमि के प्रमुख मंदिरों के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हर साल की तरह इस बार भी जन्माष्टमी पर हजारों की संख्या में भक्त यहां पूजा अर्चना के लिए आते हैं।

Shri krishna janmashtami 2019, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के लिए सजी जन्मभूमि, दुनिया भर से जुटे श्रद्धालु, सख्त सुरक्षा इंतजाम - krishna janmbhoomi in mathura is ready to celebrate ...

मथुरा में कृष्ण जन्माष्टमी पर पर्याप्त बल तैनात: SSP
मथुरा के SSP मार्तंड प्रकाश सिंह ने कहा कि मथुरा में कृष्ण जन्माष्टमी की तैयारियां की जा रही है। पीएसी, अर्धसैनिक बल, आरएएफ, एटीएस कमांडो और सिविल पुलिस सहित पर्याप्त बल तैनात हैं। ड्रोन से निगरानी की जा रही है। शहर के कोर एरिया को नो व्हीकल/नो पार्किंग एरिया घोषित किया गया है।”

Krishna Janmashtami 2022: मथुरा में पौने दो करोड़ के झूले पर

मंदिरों में सादे कपड़ों में भी पुलिसकर्मी तैनात

साथ में उन्होंने कहा कि मोबाइल और नकदी चोरी, चेन की छिनैती और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ जैसी घटनाओं को रोकने के लिए प्रमुख मंदिरों में सादे कपड़ों में भी पुलिसकर्मी तैनात किए हैं।

जन्माष्टमी को देखते हुए मथुरा के प्रमुख मंदिरों के आसपास बढ़ाई गई सुरक्षा

मंत्री ने किया शोभा यात्रा का उद्घाटन
वहीं कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने कृष्ण से जुड़ी प्रस्तुतियां देने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों से आए कलाकारों द्वारा निकाली गई शोभा यात्रा का उद्घाटन किया। इस कार्यक्रम का आयोजन उप्र बृज तीर्थ विकास परिषद और पर्यटन विभाग द्वारा मिलकर किया गया था। नगर के प्रमुख चौराहों को पट्टियों और रंग-बिरंगी लाइट से सजाया गया है।

About News Desk

Check Also

Mukhtar Ansari: गैंगस्टर के मामले में माफिया मुख्तार अंसारी दोषी करार, पांच साल की मिली सजा

माफिया मुख्तार अंसारी की मुसीबतें बढ़ी इलाहाबाद हाई कोर्ट ने सुनाई की पांच साल की …