Breaking News

Anjali Arora MMS: अंजली अरोड़ा का खुलासा ,कहा ‘मुझे नहीं पता कि वो लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं!’

  • कच्चा बादाम गर्ल अंजली अरोड़ा का कथित MMS वीडियो लीक

  • अंजली अरोड़ा का MMS वीडियो लीक पर बड़ा खुलासा

  • कंगना के शो Lockup में नजर आ चुकी हैं 

Anjali Arora MMS: लॉक अप प्रतियोगी अंजलि अरोड़ा काफी दिनों से सुर्ख़ियों में हैं। उनका एक कथित MMS सोशल मीडिया पर काफी फ़ैल गया था, लेकिन अब अंजलि अरोड़ा ने अश्लील वीडियो ऑनलाइन पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि जो लोग उनका मुकाबला नहीं कर पा रहे हैं, उन्होंने ही ये सब रचा है। अंजलि अरोड़ा के रिश्तेदार उसके माता-पिता को बताते थे ‘नाच के नाक कटा रही है।’ बता दें कि अंजलि के चेहरे वाली एक लड़की का वीडियो हाल के हफ्तों में उनके नाम से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

अंजलि ने कई बातों का खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि एक वीडियो तब भी आया था, जब वो लॉक अप के अंदर थी। उन्होंने कहा कि तब भी उनके परिवार ने वीडियो के संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी जब वो शो में थी। उनके बॉयफ्रेंड आकाश अरोड़ा ने भी इस स्थिति में उनका साथ दिया था। अंजलि ने विवाद और पिछले कुछ हफ्तों से हो रही अभद्र टिप्पणियों के बारे में खुल कर बात की। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि वो ऐसा क्यों कर रहे हैं। वो मेरे चेहरे और मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ये अंजलि है। उन्होंने ही मुझे इतना पॉपुलर बनाया है। उनका भी एक परिवार होगा जैसा मेरा है । मेरा परिवार को भी ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं।”

अंजलि ने आगे कहा, “अगर आप किसी को बदनाम करना भी चाहते हैं, तो आप इसे इस तरह क्यों करेंगे? मैं वीडियो में नहीं हूं, मैंने किसी के साथ क्या किया है? मैं बहुत मजबूत हूं, लेकिन जब कोई कुछ कहता है। मेरे माता-पिता … वे मुझसे कुछ नहीं कहते हैं, लेकिन मुझे बहुत बुरा लगता है कि उन्हें मेरी वजह से यह सुनना पड़ रहा है।” इंस्टाग्राम पर एक पैपराजो अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो में अंजलि ने कहा, “जो आपके स्तर तक नहीं पहुंच सकते वो आपको बदनाम करना शुरू कर देते हैं। लोग जो करना चाहते हैं वो कर सकते हैं। मुझे किसी की परवाह नहीं है।”

गौरतलब है कि ट्रेंडिंग रील कच्चा बादाम पर अपने डांस की एक क्लिप वायरल होने के बाद अंजलि इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। इस साल की शुरुआत में, वो लॉक अप पर सेकेंड रनर-अप के रूप में उभरी थी । शो से बाहर आने के बाद अंजलि सूफी सूफी और सयान के म्यूजिक वीडियो में भी नजर आईं थी। वहीँ उनका एक और म्यूजिक वीडियो ‘सैयां दिल में आना रे’ रिलीज के लिए लाइन में है।

About Ragini Sinha

Check Also

Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में इस बार आएंगे ये 5 ‘सीनियर्स’

‘बिग बॉस 16’ में इस बार दर्शकों का ये सितारे करेंगे मनोरंजन ये 5 सीनियर्स …