Breaking News

प्रयागराज में हिन्दू देवी- देवताओं के लिए आपत्तिजनक भाषा का किया प्रयोग, महिला गिरफ्तार..

  • देवी-देवताओं पर अभद्र भाषा प्रयोग करने का मामला
  • पुलिस आरोपी महिला से कर रही है पूछताछ

नेशनल डेस्क: यूपी के प्रयागराज में एक महिला ने हिंदू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक बातें कहीं जिसके बाद महिला के खिलाफ एफआईआर हो गई। एफआईआर होते ही महिला फरार हो गई। लेकिन पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया बता दे महिला का नाम हीर खान है।

एक महिला के बारे में प्रयागराज में लोगों ने पुलिस से शिकायत करते हुए आरोप लगाया कि सोशल मीडिया पर महिला ने एक वीडियो पोस्ट किया था और उस वीडियो में हिंदू देवी -देवताओं के खिलाफ अभद्र और आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया था। जिससे लोगों की भावनाओं को काफी ठेस पहुंची है। वीडियो में महिला का बयान काफी घटिया और आपत्तिजनक था। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया लेकिन मुकदमा दर्ज होने के बाद महिला फरार हो गई। उसे गिरफ्तार करने के लिए कई टीम का गठन किया गया। और आखिर में जिले की खुल्दाबाद थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला अपना एक यूट्यूब चैनल भी चलाती है। और उसने अपने चैनल पर एक वीडियो भी पोस्ट किया था जिसमें  देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। फिलहाल पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ में लगी है

About Misbah Khanam

Check Also

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में फीस वृद्धि के विरोध में आमरण अनशन पर बैठे तीन छात्रों की निकाली गई शव यात्रा

फीस वृद्धि के विरोध में आमरण अनशन पर बैठे छात्र अनशन पर बैठे तीन छात्रों …