Breaking News

Uttarakhand: विधायक महेश नेगी और उनकी पत्नी पर मुकदमा दर्ज, दुष्कर्म के साथ मारने की धमकी देने का आरोप

 

  • BJP विधायक और उनकी पत्नी के खिलाफ यौन उत्पीड़न मामले में मुकदमा दर्ज
  • पिछले महीने एक महिला ने लगाया था दुष्कर्म का आरोप
  • विधायक की पत्नी पर जान से मारने की धमकी देने वा मामले को दबाने का आरोप
  • ACJM कोर्ट ने दिया था FIR दर्ज करने का आदेश

नेशनल डेस्क: उत्तराखंड के द्वाराहाट विधायक महेश नेगी और उनकी पत्नी रीता नेगी के खिलाफ रविवार सुबह अदालत के आदेश के बाद मामला दर्ज किया गया है। दोनों के खिलाफ मुकदमा नेहरू कॉलोनी पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है।  नेहरू कॉलोनी थाने के इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं ने बताया है कि द्वाराहाट विधायक पर दुष्कर्म करने का आरोप हैं वहीं उनकी पत्नी पर जान से मारने की धमकी देने वा मामले को दबाने का आरोप है।

विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला के वकील एसपी सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की थी। इसी कारण अदालत में 156 (3) के तहत एक प्रार्थनापत्र दायर किया गया था।  इस प्रार्थनापत्र को शनिवार को एसीजेएम पंचम ने स्वीकार कर लिया। एसीजेएम पंचम की अदालत ने विधायक पर दुष्कर्म और पत्नी रीता नेगी पर अनैतिक कार्य करते हुए मामले को दबाने के लिए तत्काल मुकदमा दर्ज करने के लिए कहा था।  इस मामले में कोर्ट ने पुलिस स्टेशन नेहरू कॉलोनी को भी जल्द ही अपनी जांच शुरू करने को कहा है।

                                    पूरा मामला

पिछले महीने एक महिला ने विधायक पर अपने साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। इस महिला ने अपनी बच्ची को भी विधायक की ही बताया था। जिसके बाद विधायक की पत्नी ने महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मुकदमा दर्ज कराया जिसमें महिला पर विधायक से संबंध होने की बात करके उनसे पांच करोड़ रुपये मांगने का आरोप लगाया था। वहीं शाम तक महिला भी विधायक के खिलाफ सोशल मीडिया पर आ गई और बच्ची का डीएनए विधायक से मैच कराने की मांग की।

About Misbah Khanam

Check Also

Exam Paper Leak: छत्तीसगढ़ में 11वीं व 12वीं का अंग्रेजी पेपर Youtube पर लीक, शिक्षा विभाग में मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ में 11वीं व 12वीं का लीक हुआ अंग्रेजी का पेपर 11वीं व 12वीं  खा …