Breaking News

Kerala: एंबुलेंस ड्राइवर ने किया Covid -19 की मरीज़ के साथ रेप, मैदान ले जाकर दुष्कर्म को दिया अंजाम….

  • 108 एंबुलेंस सर्विस ड्राइवर ने किया  रेप
  • पथानामथिट्टा में COVID-19 के मरीज के साथ बलात्कार
  • 19 वर्षीय पीड़िता को हॉस्पिटल पहुंचने के बजाय ले गया मैदान
  • आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने  किया गिरफ्तर

नेशनल डेस्क: देश में रेप के केस दिन – ब – दिन बढ़ते ही जा रहे है। कुछ दरिंदो ने तो हैवंगी की सारी हदें ही पार कर दी है। केरल से रेप का ऐसा मामला सामने आया है। जिसे सुन कर आप दंग रह जाएंगे। केरल के पथानामथिट्टा में COVID-19 की मरीज के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। यहां 108 एंबुलेंस सर्विस के ड्राइवर को कोरोना पेशंट से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पंडालम पुलिस स्टेशन के अनुसार, इस एंबुलेंस में दो अलग अलग अस्पतालों के अलग-अलग मरीज थे। जिसमे से एक बुज़ुर्ग महिला और दूसरी 19 वर्षीय कोरोना संक्रमित लड़की थी। एंबुलेंस ड्राइवर ने पहले बुजुर्ग महिला को उसके अस्पताल तक पहुंचा दिया और 19 वर्षीय पीड़िता को पंडालम के अस्पताल पहुंचाने के लिए रवाना हुआ । लेकिन संक्रमित लड़की को हॉस्पिटल पहुंचने के बजाय उसे एक मैदान में ले गया।

एंबुलेंस ड्राइवर पीड़िता को मैदान में ले गया और यहीं उसने
दुष्कर्म को अंजाम दिया। पीड़िता ने बताया यह वारदात शनिवार देर रात की है। इस आरोपी ड्राइवर की उम्र 25 साल बताई जा रही है। ड्राइवर को 108 एंबुलेंस सर्विस से निकाल दिया गया है। वहीं केरल की स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने इस घटना पर हैरानी जताते हुए पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। आरोपी पर IPC की धारा 376 के तहत दुष्कर्म की धारा लगाई गई है। और उसे गिरफ्तार कार लिया गया गया है। पुलिस के अनुसार, इस मामले की जांच की जा रही है।

About Misbah Khanam

Check Also

Jammu Kashmir: कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़, 3 आतंकियों को किया ढेर

कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ मुठभेड़ में 3 आतंकियों को किया …