Breaking News

Uttarakhand news: अंकिता भंडारी का शव चीला बैराज से बरामद, एसआईटी करेगी मामले की जांच

  • नहर से बरामद हुआ अंकिता का शव

  • सीएम धामी ने दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश

  • आरोपी के रिजॉर्ट पर आधी रात को चला बुलडोजर

नेशनल डेस्क: उत्तराखंड के ऋषिकेश में चीला पावर हाउस बैराज से एसडीआरएफ की टीम ने शनिवार की सुबह अंकिता का शव बरामद कर लिया गया है। परिजनों ने अंकिता भंडारी की बॉडी की पहचान कर ली है। बता दें कि आरोपियों ने अंकिता भंडारी की हत्या के बाद उसको लापता दिखाकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की थी। 19 साल की अंकिता भंडारी कुछ दिन पहले लापता हो गई थी। वह एक रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती थी। इस मामले में रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: IND vs AUS T20: रोहित शर्मा की कप्तानी पारी से भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया, सीरीज 1-1 से बराबर

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने घटना को दुखद करार देते हुए इस अपराध को अंजाम देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। सीएम धामी ने ट्वीट किया कि आज प्रातः काल बेटी अंकिता का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया। इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी जी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से जांच के भी आदेश दे दिए हैं। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि आरोपियों के गैर कानूनी रूप से बने रिसॉर्ट पर बुलडोजर द्वारा कार्रवाई भी कल देर रात की गई है। हमारा संकल्प है कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

बता दें कि उत्तराखंड के पौड़ी जिले के यमकेश्वर इलाके में एक रिसॉर्ट से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई अंकिता भंडारी की हत्या के आरोप में शुक्रवार को रिजॉर्ट संचालक के बेटे और उसके दो अन्य कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया। पौड़ी के श्रीकोट की रहने वाली अंकिता भंडारी गंगा भोगपुर इलाके में वनतारा रिसॉर्ट में काम करती थी और 19 सितंबर से लापता थी। एसडीआरएफ अधिकारी ने कहा कि सुबह 7 बजे से सर्च ऑपरेशन चल रहा था। हमने एक महिला का शव निकाला, उसके परिजन यहां आए और उसकी शिनाख्त अंकिता भंडारी के शव के रूप में की। शव को ऋषिकेश के एम्स ले जाया गया है।

यह भी पढ़ें: Low Cholesterol Signs: शरीर में लो कोलेस्ट्रॉल लेवल का संकेत बताते हैं ये लक्षण

About Ravi Prakash

Check Also

BCCI ने नई क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी का किया ऐलान, तीन लोग शामिल

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला BCCI ने नई क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी का …