Violence in West Bengal: बंगाल में फिर भड़की हिंसा, नदिया जिले में लोकल ट्रेन पर हुआ पथराव

  • बंगाल में फिर भड़की हिंसा

  • नदिया जिले में लोकल ट्रेन पर हुआ पथराव

  • पूरे इलाके में तनाव का माहौल है

नेशनल डेस्क: शुक्रवार को बंगाल में नमाज के बाद हुए विरोध प्रदर्शन के कारण पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। इस बीच बीते दिन एक बार फिर से प्रदर्शनकारियों ने नदिया जिले के बेथुआडहरी रेलवे स्टेशन पर एक लोकल ट्रेन पर पथराव कर उसे नुकसान पहुंचाया। पुलिस की मानें तो प्रदर्शनकारियों ने बेथुआडहरी रेलवे स्टेशन पर जमकर पथराव किया।

भीड़ ने प्लेटफॉर्म पर चल रही ट्रेन पर पथराव करना किया शुरू
पुलिस के अनुसार पहले तो प्रदर्शनकारियों ने बड़ी संख्या में सड़क जाम करने की कोशिश की और जब पुलिस उन्हें वहां से हटाने का प्रयास करने में लगें तो उनमें से कुछ स्टेशन में घुस गए।

पुलिस अधिकारियों की माने तो भीड़ ने प्लेटफॉर्म पर चल रही ट्रेन पर पथराव करना शुरू कर दिया, जिसके कारण लालगोला लाइन पर ट्रेन सेवाएं प्रभावित हुई हैं।

10 जून को कई शहरों में हिंसक प्रदर्शन
नुपुर शर्मा के विवादित बयान को लेकर देश के कई हिस्सों में बवाल हो रहा है। शुक्रवार 10 जून को कई शहरों में हिंसक प्रदर्शन देखने को मिले, जिनमें पश्चिम बंगाल का हावड़ा भी शामिल है। लेकिन अब हावड़ा में एक बार फिर हिंसा भड़कने की खबर सामने आई है।

यहां पुलिस पर भीड़ ने पत्थरबाजी की थी, जिसके बाद पुलिस की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई की गई और आंसू गैस के गोले दागे गए थे। हालात को देखते हुए इंटरनेट सेवा को भी बंद कर दिया गया था।

About News Desk

Check Also

hi

hi