Thursday, August 11, 2022
Home दिल्ली SC-OBC वर्ग क...

SC-OBC वर्ग के नेताओं को लेकर ये क्या कह गए BJP सांसद!

हरियाणा: बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी ने एससी-ओबीसी वर्ग के नेताओं को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने  कहा कि ‘एससी-ओबीसी वर्ग के नेताओं ने अलग-अलग पार्टियों के तलवे चाटकर टीकटें ली और अपनी राजनीति चमकाई। लेकिन उन्होंने कभी अपने वर्ग के लोगों के लिए आवाज नहीं उठाई’। साथ ही उन्होने बीजेपी के जोश को झुठा प्रचार बताया और कहा कि सर्वे तो 5-5 रुपये में होते हैं।

Image result for राजकुमार सैनी

सांसद ने दिया विवादित बयान
बता दें,  कुरुक्षेत्र से सांसद राजकुमार सैनी शनिवार को भिवानी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होने लोकजन शक्ति पार्टी के जिला कार्यालय में प्रेसवार्ता की।  अपनी पार्टी के साथ अपने समाज के नेताओं पर सवाल उठाते हुए विवादित बयान दे डाला। उन्होंने कहा कि’ लोसपा व बसपा उन नेताओं को उम्मीदवार बनाएगी,  जिन पर अपराधिक मामले दर्ज ना हों और समय-समय पर समाज व जनहित के मुद्दे उठाते रहे हों’।


Image result for bjp

 

एससी-ओबीसी वर्ग के नेता अलग-अलग पार्टियों के तलवे चाटते हैं
सांसद सैनी ने एससी व बीसी वर्ग के साथ भेदभाव का आरोप लगाते हुए इन वर्गों के नेताओं को लेकर विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि ‘एससी-ओबीसी वर्ग के नेता अलग-अलग पार्टियों के तलवे चाट कर टिकटें लाए है।  ॉउन्होंने कहा कि इससे उनकी खुद की राजनीति तो चमकी लेकिन अपने वर्ग की आवाज कभी नहीं उठा पाए। उन्होने कहा कि हरियाणा में एससी व बीसी वर्ग की 75 फिसदी जनता को सरकारी नौकरियों में केवल 25 फिसदी हिसा ही मिला है’।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular