Breaking News

यूट्यूब पर क्यों किया जा रहा है सड़क 2 के ट्रेलर को डिस्लाइक, यह है बड़ी वजह

एंटरटेनमेंट डेस्क : सड़क 2 का ट्रेलर 12 अगस्त, बुधवार को यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया। ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर सड़क 2 के ट्रेलर को डिस्लाइक यानी नापसंद करने की होड़ सी मच गई। जहां एक तरफ यह ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंडिंग नं. 1 चल रहा है। वहीं दूसरी ओर ट्वीटर पर हैशटैग सड़क 2 डिस्लाइक (#Sadak2dislike) ट्रेंड करने लगा। आपको बता दें कि सड़क 2 इसी महीने 28 को ऑनलाइन रिलीज़ की जाएगी।

यूट्यूब पर अब तक इस विडियो को 2.4 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जिनमें से सिर्फ 3.6 लाख लोगों ने ही इस मूवी के ट्रेलर को लाइक किया है। जबकि 68 लाख से ज्यादा लोग इसे डिस्लाइक कर चुके हैं। माना जा रहा है कि यह ट्रेलर यूट्यूब पर डिस्लाइक के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगा।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही बॉलीवुड में फैले नेपोटिज़्म का विरोध किया जा रहा है। साथ ही सुशांत की सुसाइड में महेश भट्ट का नाम भी जोड़ कर देखा जा रहा है। इसी दौरान महेश भट्ट और आलिया भट्ट की फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने की वजह से ट्रेलर को इस हद तक डिस्लाइक किया जा रहा है।

साथ ही आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर सड़क 2 का एक पोस्ट अपलोड किया। जिसके थोड़ी देर बाद ही उस पोस्ट के कमेंट की प्राइवेसी को बदल दिया गया।

यह भी पढ़ें –

शाहिद कपूर की हैदर ने बनाई टॉप 10 में अपनी जगह, मीरा ने सोशल मीडिया पर दी बधाई

सारा अली खान के बर्थडे पर, बॉलीवुड ने यूं लगाई बधाईयों की झड़ी

Nia Sharma ने कहा Big Boss 2020 के लिए Yes, कई सालों से कर रही थी इनकार

About admin

Check Also

Preity Zinta Birthday: प्रीति जिंटा ने जीता था ब्रेवरी अवॉर्ड, जानें एक्ट्रेस की अनसुनी बातें

प्रीति जिंटा आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही  अंडरवर्ल्ड के खिलाफ गवाही देकर प्रीति जिंटा …