Breaking News

यूट्यूब पर क्यों किया जा रहा है सड़क 2 के ट्रेलर को डिस्लाइक, यह है बड़ी वजह

एंटरटेनमेंट डेस्क : सड़क 2 का ट्रेलर 12 अगस्त, बुधवार को यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया। ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर सड़क 2 के ट्रेलर को डिस्लाइक यानी नापसंद करने की होड़ सी मच गई। जहां एक तरफ यह ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंडिंग नं. 1 चल रहा है। वहीं दूसरी ओर ट्वीटर पर हैशटैग सड़क 2 डिस्लाइक (#Sadak2dislike) ट्रेंड करने लगा। आपको बता दें कि सड़क 2 इसी महीने 28 को ऑनलाइन रिलीज़ की जाएगी।

यूट्यूब पर अब तक इस विडियो को 2.4 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जिनमें से सिर्फ 3.6 लाख लोगों ने ही इस मूवी के ट्रेलर को लाइक किया है। जबकि 68 लाख से ज्यादा लोग इसे डिस्लाइक कर चुके हैं। माना जा रहा है कि यह ट्रेलर यूट्यूब पर डिस्लाइक के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगा।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही बॉलीवुड में फैले नेपोटिज़्म का विरोध किया जा रहा है। साथ ही सुशांत की सुसाइड में महेश भट्ट का नाम भी जोड़ कर देखा जा रहा है। इसी दौरान महेश भट्ट और आलिया भट्ट की फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने की वजह से ट्रेलर को इस हद तक डिस्लाइक किया जा रहा है।

साथ ही आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर सड़क 2 का एक पोस्ट अपलोड किया। जिसके थोड़ी देर बाद ही उस पोस्ट के कमेंट की प्राइवेसी को बदल दिया गया।

यह भी पढ़ें –

शाहिद कपूर की हैदर ने बनाई टॉप 10 में अपनी जगह, मीरा ने सोशल मीडिया पर दी बधाई

सारा अली खान के बर्थडे पर, बॉलीवुड ने यूं लगाई बधाईयों की झड़ी

Nia Sharma ने कहा Big Boss 2020 के लिए Yes, कई सालों से कर रही थी इनकार

About admin

Check Also

‘दंगल’ गर्ल Sanya Malhotra की इन तस्वीरों को देख फैंस हो रहे बेकाबू

सान्या मल्होत्रा ने शेयर किया बोल्ड फोटो सान्या मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती …