Breaking News

प्रयागराज में कुख्यात गौतस्कर सपा ब्लॉक प्रमुख मोहम्मद मुजफ्फर के खिलाफ योगी सरकार की कार्रवाई, 3.75 करोड़ की बेनामी संपत्ति कुर्क

  • अपराधियों के अवैध साम्राज पर योगी सरकार का एक्शन

  • कुख्यात गौतस्कर की करोड़ों की बेनामी संपत्ति कुर्क

  • गाजीपुर में बंद है सपा ब्लॉक प्रमुख मोहम्मद मुजफ्फर

प्रयागराज: प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद से ही लगातार अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई जारी है। इसी क्रम में आज गाजीपुर जिला जेल में बंद कुख्यात गौतस्कर सपा ब्लॉक प्रमुख मोहम्मद मुजफ्फर के अवैध साम्राज्य के खिलाफ प्रयागराज पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के भगवतपुर इलाके में गौ तस्कर मोहम्मद मुजफ्फर की तीन करोड़ 75 लाख की बेनामी संपत्ति को गैंगस्टर एक्ट के तहत प्रयागराज पुलिस ने कुर्क किया है। जानकारी के अनुसार सपा ब्लॉक प्रमुख मोहम्मद मुजफ्फर ने अपने करीबी रिश्तेदार के नाम पर अवैध संपत्ति को लिया था।

यह भी पढ़ें: 17 अगस्त से अमूल और मदर डेयरी के दूध की कीमतों में 2 रुपये की वृद्धि, देखें नए रेटों की लिस्ट

पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला कि यह संपत्ति मोहम्मद मुजफ्फर ने अपने करीबी रिश्तेदार के नाम पर लिया था। पुलिस ने फिलहाल इसे मुजफ्फर की बेनामी संपत्ति मानते हुए कुर्की की कार्रवाई की है। गौरतलब है कि कुख्यात गौतस्कर मोहम्मद मुजफ्फर समाजवादी पार्टी का ब्लाक प्रमुख है। मौजूदा समय में गाजीपुर की जिला कारागार में बंद है। मुजफ्फर के खिलाफ प्रयागराज के अलावा फतेहपुर, कानपुर, वाराणसी, भदोही समेत बिहार में भी गौ तस्करी के आरोप में मुकदमा दर्ज है।

प्रयागराज के पुरामुफ्ती थाने में मुजफ्फर के खिलाफ गैंगस्टर के तहत मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस मुजफ्फर की अवैध तरीके से अर्जित धन से बनाई गई संपत्तियों को कुर्क करने की कार्रवाई लगातार कर रही है। बता दें कि इसके पहले भी सपा ब्लॉक प्रमुख मोहम्मद मुजफ्फर की पुरामुफ्ती, धूमनगंज, और खुल्दाबाद थाना क्षेत्र की कुल 14 करोड़ की अवैध संपत्तियों को कुर्क कर चुकी है। पुलिस महकमे के आला अधिकारियों का कहना है कि आने वाले दिनों में भी अपराधियों के अवैध साम्राज्य के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।

प्रयागराज से अखबारवाला.कॉम के लिए सैय्यद आकिब रजा कि रिपोर्ट

यह भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर में एक बार फिर टारगेट किलिंग, शोपियां में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित भाईयों पर बरसाई गोली, एक की मौत

About Ravi Prakash

Check Also

UP News: प्रभात हत्याकांड में अजय मिश्रा टेनी की अपील पर हाईकोर्ट में सुनवाई टली, 17 अक्टूबर को होगी सुनवाई

लखीमपुर खीरी के प्रभात हत्याकांड मामला अजय मिश्रा टेनी की अपील पर हाईकोर्ट में सुनवाई …