Breaking News

अमेरिकी राष्‍ट्रपति Donald Trump को याद आए PM Modi, कहा-मोदी मेरे मित्र और महान नेता हैं

  • अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप  ने की PM  मोदी की तारीफ
  • कहा- पीएम मोदी मेरे मित्र और महान नेता हैं
  • ट्रंप पहले भी कर चुके हैं मोदी की तारीफ

नेशनल डेस्क:  अमेरिका के राष्‍ट्रपति चुनाव के बीच राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना मित्र कहा। राष्‍ट्रपति ट्रंप ने पीएम मोदी की काफी सराहना की। उन्होंने कहा कि मोदी एक महान नेता हैं। उन्‍होंने जोर देते हुए कहा कि पीएम मोदी मेरे मित्र और महान नेता  हैं। हालांकि, राष्‍ट्रपति ट्रंप पहले भी मोदी को अपना घनिष्‍ठ मित्र और एक महान नेता कह चुके हैं। इस बार राष्‍ट्रपति का यह बयान ऐसे समय आया है, जब अमेरिका में चुनाव हो रहे हैं। ऐसे में रिपब्लिकन और डेमोक्रटिक की नजर भारतीय मूल के मतदाताओं पर टिकी है। ट्रंप का यह बयान भी इससे जोड़ कर देखा जा रहा है।

इस साल फरवरी में की गई अपनी भारत यात्रा के बारे में बात करते हुए ट्रंप ने कहा कि ये वक्त हमारे लिए शानदार वक्त था, हमने देखा कि लोग कितने असाधारण हैं। यह एक अविश्वसनीय देश है और निश्चित रूप से बड़ा है।

हॉस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम के बारे में बोलते हुए, उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि “वह (मोदी) इससे ज़्यादा और उदार नहीं हो सकते थे”। ट्रंप ने कहा कि हमें भारतीयों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन है। मुझे लगता है कि भारतीय मूल के लोग ट्रंप को वोट करेंगे।

Read More  Stories

About News Desk

Check Also

Chhattisgarh: दुर्ग में बच्चा चोरी का शक होने पर साधुओं की लोगों ने की पिटाई

दुर्ग में साधुओं की लोगों ने की पिटाई लोगों को था बच्चा चोरी का शक …