Breaking News

नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के समर्थकों को राहत, सोसाइटी में बवाल करने के आरोप में 6 लोगों को मिली जमानत

  • गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के समर्थकों को राहत

  • सोसाइटी में बवाल करने के आरोप में मिली जमानत

  • पुलिस ने 6 लोगों को अरेस्ट करके भेजा था जेल

नोएडा: यूपी के नोएडा में ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला के साथ अभद्रता करने के बाद बीजेपी के कथित नेता श्रीकांत त्यागी लगातार चर्चा में बने हुए है। वहीं महिला से बदसलूकी के आरोप में जेल की सजा काट रहे श्रीकांत त्यागी के 6 समर्थकों को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। नोएडा की सोसाइटी में घुसकर हंगामा करने के आरोप में जेल गए गालीबाज श्रीकांत त्यागी के 6 समर्थकों को जमानत मिल गई है। दरअसल, ग्रैंड ओमेक्स में महिला के साथ अभद्रता कर श्रीकांत त्यागी गालीबाज नेता से गैंगेस्टर बन गया। इस घटना की कोर्ट में चरणवार सुनवाई जारी है।

यह भी पढ़ें: यूपी कैबिनेट की बैठक में 16 अहम प्रस्ताव हुए पास, लखनऊ के कुकरैल में नाइट सफारी पार्क को मिली मंजूरी

मंगलवार दोपहर में जिला कोर्ट ने सुनवाई के दौरान सोसाइटी में बवाल करने वाले 6 अभियुक्तों को जमानत दे दी है। ये श्रीकांत त्यागी के समर्थन में सोसायटी हंगामा करने पहुंचे थे। दरअसल, श्रीकांत त्यागी का महिला के साथ अभद्रता का वीडियो पांच अगस्त को सोशल मीडिया पर जारी हुआ था। इस वीडियो में त्यागी एक महिला के साथ गाली-गलौज के साथ-साथ हाथापाई करते हुए दिखाई दे रहा है। वहीं इस घटना के बाद सोसायटी के लोगों का आरोप लगाया था कि उनके समर्थक वहां घुस आए थें और गुंडागर्दी करना शुरू कर दिया था। इसके बाद मामला मीडिया में आने से पुलिस हरकत में आ गई और पुलिस की सख्ती की भनक लगते ही श्रीकांत त्यागी फरार हो गया था। मामले के पांचवें दिन श्रीकांत त्यागी को मेरठ से गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

श्रीकांत त्यागी के समर्थकों ने ग्रैंड ओमैक्स में सात अगस्त को हंगामा किया था। इसमें प्रिंस त्यागी, नितिन त्यागी, लोकेंद्र त्यागी, राहुल त्यागी, चर्चिल राणा और रवि पंडित को गिरफ्तार किया गया था। पहले मजिस्ट्रेट ने जमानत खारिज कर दी थी। आज जिला जज ने सुनवाई की, इसके बाद जमानत मंजूर कर दी है। इन सभी पर आरोप है कि इन्होंने सोसाइटी में घुसकर सोसाइटी के लोगों को धमकाया था। फिलहाल श्रीकांत के मामले में कोर्ट में सुनवाई होनी बाकी है।

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir: पहलगाम में ITBP के जवानों को ले जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, 6 जवान शहीद, 32 घायल

About Ravi Prakash

Check Also

Mukhtar Ansari: गैंगस्टर के मामले में माफिया मुख्तार अंसारी दोषी करार, पांच साल की मिली सजा

माफिया मुख्तार अंसारी की मुसीबतें बढ़ी इलाहाबाद हाई कोर्ट ने सुनाई की पांच साल की …