Breaking News

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर टारगेट किलिंग, शोपियां में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित भाईयों पर बरसाई गोली, एक की मौत

  • जम्मू कश्मीर में एक बार फिर टारगेट किलिंग

  • शोपियां में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित भाईयों पर बरसाई गोली

नेशनल डेस्क: जम्मू कश्मीर में एकबार फिर से टारगेट किलिंग की वारदात हुई है। साउथ कश्मीर के शोपियां जिले के छोटेपोरा इलाके में एक सेब बगान में काम कर रहे दो कश्मीरी पंडितों पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी। इस घटना में एक की मौत मौके पर हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी है। दोनों भाई बताए जा रहे हैं। मृतक की पहचान सुनील कुमार के रूप में हुई है। घायल शख्स को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Kashmiri Pandit shopkeeper injured after being shot by terrorists in Shopian  in Jammu and Kashmir - India Hindi News - घाटी में फिर शुरू हुआ कश्मीरी  पंडितों पर हमला, शोपियां में कश्मीरी

हमलावरों की तलाश शुरू
वारदात की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर भारी संख्या में सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस के जवान पहुंच गए हैं। इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। अधिकारियों के मुताबिक, आतंकी ज्यादा दूर नहीं गए होंगे, उन्हें खोज लिया जाएगा।

कश्मीर में दो कश्मीरी पंडित भाइयों पर हमला: दोनों सेब के बाग में काम कर रहे  थे, आतंकियों ने बरसाई गोलियां; एक की मौत, दूसरा घायल - Daily News Raftaar

टारगेट किलिंग पर राजनीतिक प्रतिक्रिया
जम्मू कश्मीर में एक और टारगेट किलिंग की घटना पर सियासों दलों ने प्रतिक्रियाएं दी है। उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि जिम्मेदार आतंकियों को बख्शा नहीं जाएगा।

जम्मू कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रवींद्र रैना ने घटना के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया है। पीपुल्स कांफ्रेंस के नेता सज्जाद लोन ने इसे आतंकियों का कायराना हमला करार दिया है।

आतंकियों की गोलियों से थर्राया जम्मू-कश्मीर: एक घंटे के भीतर तीन-तीन हमले |  Jammu Kashmir again facing Terrorists attack, three killed in different  attacks

वहीं एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कश्मीरी पंडित की हत्या को लेकर एलजी मनोज सिन्हा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सिन्हा पूरी तरह से फेल रहे हैं। ओवैसी ने कहा कि सुरक्षा का हवाला देकर कश्मीर से धारा 370 को हटाया गया था। मगर घाटी में कश्मीरी पंडित असुरक्षित हैं।

About News Desk

Check Also

Heavy Rain In Delhi: दिल्ली में भारी बारिश ने मचाया कहर, 10 राज्यों में अलर्ट जारी

दिल्ली में भारी बारिश ने मचाया कहर बारिश के कारण यातायात प्रभावित 10 राज्यों में …