Breaking News

Anjali Arora: कच्चा बदाम गर्ल अंजलि अरोड़ा के बारे में जानें सबकुछ

  • कौन हैं कच्चा बदाम गर्ल अंजलि अरोड़ा

  • अंजली अरोड़ा इन दिनों एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में 

  • अंजलि अरोड़ा एक भारतीय मॉडल 

Entertainment Desk: कच्चा बदाम गाने से सोशल मीडिया सनसनी बनी मशहूर टिकटॉक स्टार इन दिनों एक विवाद के कारण सुर्खियों में है। इंटरनेट पर एक एमएमएस लीक हुआ है, जिसमें एक लड़की आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही है। सोशल मीडिया में ऐसी अफवाह है कि ये लड़की और कोई नहीं बल्कि अंजली अरोड़ा है। इस क्लिप को लेकर सोशल मीडिया पर तरह – तरह की बातें लिखी जा रही हैं। अंजलि ने इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए वीडियो वायरल करने वालों से तीखे सवाल किए हैं।

उन्होंने पूछा कि यदि उनके परिवार के किसी सदस्य के साथ ऐसा होता तो उन्हें कैसा लगता। एक इंटरव्यू में इस एमएमएस के बारे में बात करते हुए वो रहो पड़ी थीं। दरअसल कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वायरल एमएमएस को लेकर काफी बात हो रही है। ये वीडियो अंजलि अरोड़ा का बताया जा रहा था। लेकिन हकीकत में वीडियो में अंजलि नहीं बल्कि कोई और लड़की दिख रही थी, जो उन्हीं की तरह हुबहू नजर आ रही थी। आइए जानते हैं अंजलि अरोड़ा के बारे में

कौन हैं अंजलि अरोड़ा

अंजलि अरोड़ा एक भारतीय मॉडल, टिकटॉक स्टार, सोशल मीडिय इन्फलुएंसर और अभिनेत्री हैं। वह अपने लिप-सिंक वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुकी हैं। इसके अलावा वह अपने अकाउंट पर डांसिंग और कॉमेडी के वीडियो भी पोस्ट करती रहती है। उनका जन्म 3 नवंबर 1999 को पंजाब में हुआ था। उनके टिकटॉक अकाउंट पर 3.5 मिलियन फॉलोअर्स थे। वहीं इंस्टाग्राम पर उनके 11 मिलियन के करीब फॉलोअर हैं। टिकटॉक बैन होने के बाद अंजलि ने अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया, जहां उनके करीब डेढ़ लाख सब्सक्राइबर्स हैं।

अंजलि अरोड़ा दिल्ली में अपने परिवार के साथ रहती हैं। वह एक सिख परिवार से आती हैं। उनके पिता का नाम अश्वनी अरोड़ा और माता का नाम बबीता अरोड़ा है। अंजलि का एक भाई भी है अभिषेक अरोड़ा जो कि पेशे से बिजनेसमैन हैं। अंजली ने अपने स्कूल की पढ़ाई गुरु हरीकिशन पब्लिक स्कूल से पूरी की है और अपनी कॉलेज की पढ़ाई अंजली ने देशबंधु कॉलेज से की हैं। अंजली ‘सुपने’ , फ़ोटोआ, ‘टेम्पररी प्यार’, ‘एन्टीडोट’, ‘हमदम’, ‘करोना’, ‘ओ हमनशीं’ जैसे और भी कई सॉन्ग विडिओज में काम किया है। हाल ही में वह अभिनेत्री कंगना रनौत की रियलटी शो लॉक – अप में दिखी थीं।

About Ragini Sinha

Check Also

बीजेपी सांसद किरण खेर के खिलाफ आप और कांग्रेस ने खोला मोर्चा, किया था ‘जूते मारने’ की टिप्पणी

बीजेपी सांसद किरण खेर की ‘जूते मारने’ वाली टिप्पणी पर बवाल किरण खेर के खिलाफ …