Breaking News

महाराष्ट्र के राज्यपाल छोड़ना चाहते हैं पद, भगत सिंह कोश्यारी ने जाहिर की इच्छा

  • महाराष्ट्र के राज्यपाल छोड़ना चाहते हैं पद

  • भगत सिंह कोश्यारी ने जाहिर की इच्छा

  • शिवाजी महाराज पर बयान के बाद हुआ बवाल

  • शिवाजी महाराज पर बयान चौतरफा घिरे राज्यपाल

महाराष्ट्र डेस्क: महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Governor Bhagat Singh Koshyari) कई दिनों से अपने बयानों की वजह से विवादों में घिरे हुए हैं। इस बीच कोश्यारी ने अपने करीबियों से अपना पद और जिम्मेदारी से मुक्त होने की इच्छा जाहिर की है।

उत्तराखंड वापस लौटना चाहते हैं कोश्यारी

राज्यपाल कोश्यारी विवादास्पद टिप्प्णियों (Controversial Comments) के चलते मचे बवाल के कारण आहत हैं। वे अपने गृह राज्य उत्तराखंड (Uttarakhand) वापस लौटना चाहते हैं। उनके करीबी सूत्रों से इस बारे में जानकारी मिली है। महाविकास अघाड़ी (MVA), बीजेपी सांसद (BJP MP) उदयन राजे भोसले और राज्य में सत्तारूढ़ बीजेपी के पूर्व सांसद संभाजीराजे छत्रपति के बढ़ते दबाव के बीच भगत सिंह कोश्यारी बैकफुट पर नजर आ रहे हैं।

शिवाजी महाराज पर बयान के बाद विवाद

महाराष्ट्र के गर्वनर शिवाजी महाराज पर दिए गए बयान के बाद से विवाद में आ गए हैं। उन्होंने अपने पद छोड़कर वापस अपने गृह राज्य उत्तराखंड जाने की इच्छा जाहिर की है।

बयान के बाद चौतरफा आलोचना

दरअसल, महाराष्ट्र के गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी को शिवाजी महाराज पर दिए गए बयान के बाद उन्हें चौतरफा आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। एसनसीपी प्रमुख शरद पवार ने भी कोश्यारी के कमेंट को लेकर तीखी टिप्पणी की थी। शरद पवार ने कहा कि राज्यपाल ने सारी हदें पार कर दी हैं।

राज्यपाल की कड़ी आलोचना

विपक्ष के अलावा बीजेपी की ओर से भी राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को कड़ी आलोचना झेलनी पड़ी। बीजेपी सांसद छत्रपति उदयनराजे भोसले गांव ने भी राज्यपाल के बयान पर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि राज्यपाल को दिल्ली तलब किया गया है।

About Mansi Sahu

Check Also

विपक्षियों को इस बार भी नकारेगी जनता: त्रिवेंद्र सिंह

उत्तराखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया संबोधन विपक्षी 2024 के लोकसभा चुनाव …