Breaking News

बंग्लादेश से हार के बाद भारतीय टीम को एक और झटका, टेस्ट के लिए वापस आने की उम्मीद कम

  • भारतीय टीम को एक और झटका

  • रोहित शर्मा चोटिल, एक्सपर्ट से लेंगे सलाह

  • एक्सपर्ट मिलने मुंबई जाएंगे रोहित

  • टेस्ट के लिए वापस आने की उम्मीद कम

खेल डेस्क: बंग्लादेश से सीरीज (Bangladesh Series) में हार के बाद भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को बड़ा झटका लगा है। सीरीज के दूसरे मैच में कप्तान रोहित शर्मा चोटिल (Rohit Sharma Injured) हो गए थे। रोहित के बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगी थी और उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया था।

 

ये भी पढ़ें: बैतूल में बड़ा हादसा, बोरवेल में गिरा 5 साल का बच्चा, 50 फीट की गहराई में फंसा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

रोहित के मैच में लौटने की उम्मीद कम

रोहित शर्मा अब आगे के मैच के लिए लौट पाएंगे या नहीं इसकी उम्मीद भी कम जताई जा रही है। मैच खत्म होने के बाद हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने इस बात की जानकारी दी है। द्रविड़ ने बताया है कि रोहित शर्मा एक्सपर्ट की सलाह लेने के लिए वापस मुंबई जाएंगे। रोहित शर्मा और वनडे सीरीज के आखिरी मैच में हिस्सा नहीं लेंगे।

हेड कोच ने दी जानकारी

हेड कोच ने बताया कि यह अभी तय नहीं है कि रोहित टेस्ट सीरीज के लिए वापस लौट पाएंगे या नहीं। उन्होंने बताया कि रोहित के अंगूठे में फ्रैक्चर नहीं है, लेकिन फिर भी उनकी चोट गंभीर हो सकती है।

ये भी पढ़ें: चांदी लेकर आईं मीरबाई चानू , बधाईयों का लगा तांता

चोट के बाद भी खेले रोहित

बता दें कि, रोहित को पारी के दूसरे ओवर में ही फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी। जिसके बाद रोहित को स्कैन के लिए ले जाया गया। रोहित ने दोबारा फिल्डिंग नहीं की। रोहित की विराट कोहली ने ओपनिंग की। टीम को मुश्किल में देखकर रोहित ने नौवें नंबर पर बल्लेबाजी की। यहीं नहीं रोहित टीम को जीत के करीब भी ले गए। लेकिन टीम इंडिया हार गई।

About admin

Check Also

India Vs Australia, 2nd Test: इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हराया, 6 विकेट से जीती टीम इंडिया

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरा टेस्ट मैच हराया  6 विकेट से जीती टीम इंडिया …