Breaking News

लालू प्रसाद यादव की अचानक बिगड़ी तबीयत, AIIMS में कराया गया भर्ती

  • लालू प्रसाद यादव की अचानक बिगड़ी तबीयत
  • दिल्ली के एम्स में कराया गया भर्ती
  • कई साल से लालू की तबीयत ठीक नहीं चल रही

     

बिहार डेस्क: राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई। जिसके चलते उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के अनुसार उन्हें बुखार के साथ चक्कर आ रहा है। जांच के लिए उनका ब्लड लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, राजद प्रमुख का ऑक्सीजन लेवल गिरने लगा था। उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी। लिहाजा आनन फानन एम्स में भर्ती कराया गया। लालू प्रसाद गुरुवार को पटना से दिल्ली लौटे थे। शुक्रवार को राजद की बैठक को उन्हें भी वर्चुअली संबोधित करना था, लेकिन तबीयत बिगड़ने के कारण वह बैठक में वर्चुअली भी शामिल नहीं हो सके। उन्हें बुखार भी था। साथ ही, चक्कर भी आ रहा था।

पिछली बिहार यात्रा के दौरान भी लालू की तबीयत बिगड़ गई थी

अपनी पिछली बिहार यात्रा के दौरान भी लालू की तबीयत बिगड़ गई थी। अचानक बिहार का दौरा बीच में रद कर ठीक दिवाली से पहले उन्हें वापस दिल्ली आना पड़ा था। उस दौरान भी लालू ने दस दिनों के प्रवास में उपचुनाव में प्रचार भी किया था। साथ ही इन 10 दिनों में रोज दर्जनों लोगों से मुलाकात भी की था। इस कारण ही उनकी तबीयत फिर से नासाज होने की बात कही जा रही थी।

कई साल से लालू की तबीयत ठीक नहीं चल रही

कई साल से लालू की तबीयत ठीक नहीं चल रही है। इसी वजह से जेल में रहते हुए भी उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। उससे पहले रिम्स में भी उनका इलाज चल रहा था। जेल से जमानत मिलने के बाद भी लालू यादव खराब स्वास्थ्य की वजह से ही बिहार की जगह दिल्ली में ही थे। दिल्ली में वह राज्यसभा सांसद बेटी मीसा के आवास पर रहते हैं। वहीं से लगातार स्वास्थ्य की जांच के लिए अस्पताल आना जाना होता है।

About News Desk

Check Also

जदयू जिला कार्यकर्ता सम्मेलन, ‘भाजपा भगाओ देश बचाओ’ का लिया संकल्प

बापू भवन टाउन हॉल में सैकड़ों ने लिया “भाजपा भगाओ देश बचाओ” का संकल्प  यूपी …