Breaking News

एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का लगाया गंभीर आरोप, ट्वीट कर किया खुलासा

  • अनुराग कश्यप पर लगा यौन शोषण का आरोप
  • अभिनेत्री ने किया पर्दा फाश
  • पीएम से लगाई मदद की गुहार

नेशनल डेस्क : बॉलीवुड के निर्माता- निर्देशक अनुराग कश्यप अपनी बेबाकी को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब फिल्ममेकर अनुराग सुर्खियों में आ गए। 

दरअसल, हाल ही में अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण जैसा गंभीर आरोप लगाया है। इस बात का खुलासा अभिनेत्री ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट के ज़रिए किया। 

क्रिएटिव शख्स के पीछे छिपे शैतान को सामने लाए सरकार

पायल घोष ने अपने पोस्ट में लिखा- “अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और काफी बुरा बर्ताव किया’। पायल ने पीएम मोदी और पीएओ के ट्विटर एकाउंट पर टैग करते हुए आगे लिखा- ‘कृप्या इस पर एक्शन लें और देश को दिखाए इस क्रिएटिव शख्स के पीछे छिपा शैतान। मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में हैं। प्लीज मेरी मदद कीजिए।”

अनुराग कश्यप की मुश्किलें बढ़ी

अपने इस ट्वीट के साथ अभिनेत्री ने एक तेलुगु न्यूज चैनल का लिंक भी शेयर किया है। इस चैनल पर पायल का एक वीडियो चलाया जा रहा है। इस वीडियो में पायल अंग्रेजी में बात करते हुए अनुराग कश्यप पर ना सिर्फ यौन शोषण के आरोप लगा रही हैं, बल्कि ये भी बता रही हैं कि अनुराग ने उनसे कई भद्दी बातें भी कही थीं। जिस पर पायल ने उन्हें जवाब देते हुए कहा था कि- ‘मैं ऐसी बातों से असहज महसूस कर रही हूं’।

कंगना ने की अनुराग की गिरफ्तारी की मांग

अभिनेत्री के किए इस ट्वीट के बाद से ही लोगों ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है। इसके अलावा यूज़र एक्ट्रेस के ट्वीट को रीट्वीट भी कर रहे है। अनुराग कश्यप पर लगाए आरोप को लेकर कंगना पायल घोष ने समर्थन में आयी है। अभिनेत्री कंगना रनौत ने पायल के इस ट्वीट को रीट्वीट कर #MeToo हैशटैग लगाते हुए लिखा है, ”हर आवाज़ मायने रखती है। अनुराग कश्यप को गिरफ़्तार करो।” लिखा। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने भी ट्वीट कर पूरे मामले की जानकारी मांगी है। रेखा शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा है, ”आप मुझे ncw@nic.in और @NCWIndia पर विस्तार से अपना पक्ष भेज सकती हैं। पूरे मामले को देखा जाएगा।”

About News Desk

Check Also

1 अक्टूबर को होगा Bigg Boss 16 का प्रीमियर

1 अक्टूबर से शुरू होगा ‘बिग बॉस 16’  सलमान खान करेंगे शो को होस्ट प्रीमियर …