Sunday, August 14, 2022
Home उत्तर प्रदेश ओम प्रकाश राज...

ओम प्रकाश राजभर की नसीहतों पर बोले अखिलेश यादव, हमें किसी के सलाह की जरुरत नहीं

  • अखिलेश यादव का बयान

  • ‘कोई नाराज है तो हम क्या करें?’

  • ‘आजकल राजनीति पर्दे के पीछे से ऑपरेट हो रही’

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और छोटी-छोटी पार्टियों का गठबंधन अब बिखरता नजर आ रहा है। हाल ही में आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा उपचुनाव के दौरान मिली पराजय के बाद सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर हमला बोला था। जिस पर अब अखिलेश यादव ने राजभर पर पलटवार किया है। दरअसल अखिलेश यादव ने 2024 के आम लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए राजधानी लखनऊ से सदस्यता अभियान की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने ओपी राजभर की नाराजगी पर कहा कि आजकल राजनीति पीछे से संचालित हो रही है, कई बार पीछे से ऑपरेट होने के कारण लोग बयान दे देते हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि हमें किसी के सलाह की आवश्यकता नहीं है।

यह भी पढे़ं: Sawan Kanwar Yatra 2022: 14 जुलाई से कांवड़ यात्रा की शुरुआत, जानें क्या है इसके नियम और रूट

उल्लेखनीय है कि ओपी राजभर ने अखिलेश यादव को घर से निकलकर लोगों के बीच जाने की सलाह दी थी। रामपुर और आजमगढ़ में प्रचार न करने पर सपा प्रमुख ने आरोप लगते हुए कहा कि हमारे संगठन के लोगों ने कहा था कि आप प्रचार में मत आइए, हम चुनाव जीत जाएंगे, मगर हमें नहीं पता था कि जनता को वोट ही नहीं देने दिया जाएगा, लोगों को भ्रमित करने के लिए शराब बांटी जाएगी, पैसे बांटे जाएंगे, सरकारी मशीनरी का गलत इस्तेमाल किया जाएगा।

बता दें की विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद से ही ओपी राजभर, अखिलेश को सलाह दे रहे थे। बीते दिनों लोकसभा उपचुनाव में मिली हार के बाद भी सुभासपा नेता ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को सलाह दी थी। बीते दिनों राजभर ने बलिया के रसड़ा में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अपने दम पर नहीं बल्कि अपने पिता मुलायम सिंह यादव की कृपा से मुख्यमंत्री बने थे। वर्ष 2012 का विधानसभा चुनाव मुलायम सिंह यादव के नेतृत्व में हुआ था मगर ताज अखिलेश के सिर सजा।

यह भी पढे़ं: दिल्ली से दुबई जा रही स्पाइसजेट फ्लाइट की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग, तकनीकी खराबी बताई वजह

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular