Sunday, August 14, 2022
Home उत्तर प्रदेश दारोगा भर्ती ...

दारोगा भर्ती मामला- अखिलेश यादव ने सीएम योगी को पत्र लिखकर की उच्चस्तरीय जांच की मांग

  • सपा अध्यक्ष ने सीएम योगी को लिखी चिठ्ठी

  • दारोगा भर्ती मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग

  • ब्लैक लिस्टेड कंपनी को टेंडर देने का दावा

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखकर दारोगा भर्ती मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। अखिलेश ने खत में कहा है कि 6 राज्य में ब्लैक लिस्टेड कंपनी को भर्ती परीक्षा का टेंडर क्यों दिया गया। अखिलेश ने दावा किया है कि भर्ती में आरक्षण को लेकर भी गंभीर अनियमितता की गई है। सरकार sit से इसकी जांच कराए।

यह भी पढे़ं: ओम प्रकाश राजभर की नसीहतों पर बोले अखिलेश यादव, हमें किसी के सलाह की जरुरत नहीं

बता दे कि इससे पहले अखिलेश यादव ने लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय से सदस्यता अभियान की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि सपा गली-गली, गांव-गांव सदस्यता अभियान चलाएंगे। उन्होंने कहा कि सदस्यता अभियान से ही संगठन को मजबूत किया जा सकेगा। वहीं इस दौरान उन्होंने योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें 5 साल 100 दिन की उपलब्धि बतानी चाहिए। यह सरकार आज भी समाजवादी पार्टी के कामों का फीता काट रही है, जो भी उद्घाटन हो रहा वह भी आधा अधूरा ही है। उन्होंने कहा कि सरकार की उपलब्धियों की पोल खुल गई है। जब उनके डिप्टी सीएम को पता चला कि बिना उनसे पूछे तबादला हो गया। उन्होंने छापेमारे लेकिन कार्रवाई नहीं कर पाए। इससे साफ है कि सरकार में कुछ ताकतें है जो पीछे से सरकार चला रही हैं।

वहीं रोजगार को लेकर अखिलेश ने सरकार पर कई बड़े हमले किये। उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि 100 दिन में यूपी सरकार ने क्या काम किया? दारोगा भर्ती में कथित धांधली के आरोपों पर बोलते हुए अखिलेश ने सरकार पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है और दारोगा भर्ती में बहुत बड़े पैमाने पर धांधली हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार को पीछे से कोई चला रहा है।

यह भी पढे़ं: Sawan Kanwar Yatra 2022: 14 जुलाई से कांवड़ यात्रा की शुरुआत, जानें क्या है इसके नियम और रूट

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular