Breaking News

अंकिता लोखंडे ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत की मां की फोटो, कैप्शन पढ़ आंखें हो जाएंगी नम

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है। इस पोस्ट में उनके हाथ में सुशांत सिंह राजपूत की मां की फोटो है। साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि उम्मीद है अब आप दोनों साथ में होंगे। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मां का देहांत काफी पहले हो चुका था। सुशांत अपनी मां से बहुत प्रेम करते थे। उनका ज़िक्र आते ही उनकी आंखें नम हो जाया करती थी। सुशांत ने कई बार सोशल मीडिया साइट्स पर भी अपनी मां की फोटो अपलोड कर इस बात को जाहिर किया है कि उन्हें अपनी मां की बहुत याद आती है। साथ ही कैप्शन में वह लिखा करते थे कि वह अपनी मां के पास जाना चाहते हैं। उनके साथ रहना चाहते हैं।

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता भी इस बात को बहुत अच्छे से जानती है कि सुशांत अपनी मां से कितना प्यार करते थे और वो उनके पास ही जाना चाहते थे। तभी उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने यह पोस्ट कर ऐसा कॉमेंट लिखा। अंकिता के इस पोस्ट पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने कमेंट भी किया है उन्होंने लिखा है कि – ‘हां वो साथ ही हैं, लव यू बेबी… हिम्मत रखो। हमें ये लड़ाई तब तक लड़नी है जब तक इंसाफ नहीं मिल जाता है।’ सुशांत की भांजी मल्लिका ने भी पोस्ट पर कमेंट करते हुए यह कहा कि – ‘मामू हमेशा नानी को बहुत याद किया करते थे, अब साथ ही होंगे।’

सुशांत केस में कहां तक पहुंचा मामला
ईडी ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से 8 घंटे पूछताछ की। साथ ही रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को भी बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया। इसके अलावा सुशांत की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ की गई। इन तीनों की पूछताछ अलग-अलग बैठा कर की गई। बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने अपने बचाव में एक ऑडिट रिपोर्ट भी सौंपी है।

सीबीआई कर रही है पड़ताल
सुशांत केस में सीबीआई ने बृहस्पतिवार को रिया चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी और शौविक चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। यह केस मनोज शशिधर की अगुवाई में चल रहा है। डीआईजी गगनदीप गंभीर जांच पर निगरानी रख रहें हैं। जबकि अनिल यादव इस केस के इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर हैं।

About admin

Check Also

बेटी को सबसे ज्यादा प्यार करते थे राजू, बोली- सबको हंसाया लेकिन…

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन से सदमे में हैं बेटी  बेटी अंतरा को सबसे ज्यादा …