Breaking News

एक और एक्टर ने किया सुसाइड, फ्लैट पर पंखे से लटका मिला शव

एक्टर समीर शर्मा ने 44 साल की उम्र में मुम्बई के अपने फ्लैट में पंखे से लटकर सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि समीर ने सुसाइड 3-4 दिन पहले की थी। क्योंकि जब तक पुलिस उनके फ्लेट पहुंची उनका शरीर डिकंपोज होना शुरु हो चुका था। समीर अपने फ्लैट पर अकेले रहते थे। पुलिस को समीर की मौत की खबर उनकी बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड ने दी। समीर ने अपनी रसोई के पंखे से लटकर जान दी। सिक्योरिटी गार्ड ने जब पंखे पर किसी को लटके देखा तो पुलिस को बुलाया। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने इस बात की पुष्टि की कि समीर शर्मा ने खुदकुशी की है। समीर के घर से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

करियर में सफल थे समीर
समीर शर्मा ने हंसी तो फंसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन उन्होंने छोटे पर्दे पर काम करके ज्यादा फेम हासिल किया। समीर ने कहानी घर-घर की, ये रिश्ते हैं प्यार के, इस प्यार को क्या नाम दूं एक बार फिर से और आयुष्मान भव जैसे पॉपुलर सीरियल में काम किया था। उनका करियर अच्छा चल रहा था। फिलहाल वो ये रिश्ते हैं प्यार के सीरियल में शौर्या महेश्वरी का किरदार निभा रहे थे।

दोस्तों को नहीं हो रहा यकीन
समीर की दोस्त गींताजलि का कहना है कि वो काफी समय से परेशान थे और सुकून की तलाश में थे। शायद अकेले और परेशान रहने की वजह से उन्होंने यह कदम उठाया है। जबकि समीर के दोस्त अविनाश सचदेवा का कहना है कि उन्होंने लगभगल दो हफ्ते पहले समीर से फोन पर बात की थी। वो बहुत खुश लग रहे थे। साथ ही यह भी कहा था कि जल्द मिलेंगे। अविनाश का कहना है कि उन्हें नहीं लगता है कि समीर पैसा, काम या डिप्रेशन की वजह से सुसाइड कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें –

अंकिता लोखंडे ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत की मां की फोटो, कैप्शन पढ़ आंखें हो जाएंगी नम

About admin

Check Also

बेटी को सबसे ज्यादा प्यार करते थे राजू, बोली- सबको हंसाया लेकिन…

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन से सदमे में हैं बेटी  बेटी अंतरा को सबसे ज्यादा …