Breaking News

big boss 2020: शो में अपने ग्लैमर का तड़का लगाने नज़र आ सकती है रामानंद सागर की पोती Sakshi Chopra

एंटरटेनमेंट न्यूज़: बिग बॉस 14 का प्रोमो कुछ दिनों पहले रिलीज हो चुका है। सलमान खान होस्टिंग शो बिग बॉस को इस बार बिग बॉस 2020 नाम दिया गया है। प्रोमो रिलीज होनी के बाद से ही कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। उनमें से एक है साक्षी चोपड़ा का हाल ही में बिग बॉस 14 के लिए इनका भी नाम सामने आया है साक्षी अपनी ग्लैमरस अदाओं को लेकर पॉपुलर हैं।

खबरों के अनुसार, साक्षी को बिग बॉस 2020 के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि साक्षी की तरफ से कोई कंफर्मेशन नहीं मिली है। बता दें साक्षी चोपड़ा रामायण बनाने वाले रामानंद सागर की पोती हैं।

Sakshi Chopra

साक्षी के बिग बॉस में आने की खबर से उनके फैंस काफी खुश है। साक्षी अगर बिग बॉस में आती है तो वह शो में खूब ग्लैमर बिखेरेंगे। साक्षी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस और बोर्ड तस्वीरें शेयर करती है।

Sakshi Chopra

पहले भी साक्षी के बिग बॉस में आने की खबरें आई थी। लेकिन यह खबरें अफवाह ही साबित हुई। इसके बाद साक्षी के फैंस काफी निराश हुए थे

Sakshi Chopra

साक्षी अपने खूबसूरत और बोल्ड लुक्स को लेकर आए दिन चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर साक्षी की फैन फॉलोइंग बहुत है। खबरें हैं कि वे अभी ऑरिजनल म्यूजिक पर काम कर रही हैं।

Sakshi Chopra

साक्षी सिंगर, सॉन्गराइटर हैं  साक्षी जल्द ही अपने यूट्यूब चैनल पर नया गाना रिलीज कर सकती हैं। साक्षी का इंस्टाग्राम एकाउंट उनकी बोल्ड फोटोज से भरा है। उनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद और शेयर करते हैं।

Sakshi Chopra­

साक्षी चोपड़ा एक सक्सेफुल प्रोड्यूसर्स की फैमिली से हैं। उनकी मां मीनाक्षी सागर एक जानी मानी निर्माता हैं, उनके पिता एस्ट्रोलॉजर हैं।

About Misbah Khanam

Check Also

ग्लैमर के मामले में बहन जाह्नवी से भी आगे हैं शनाया कपूर

शनाया कपूर ग्लैमर के मामले में किसी से नहीं है कम   शनाया कपूर अपनी बोल्ड …